Hapur Car Accident : तेज रफ्तार कार का कहर गहरे तालाब में गिरी कार ,चार युवकों की डूबकर मौत

0

घटना की जानकारी ग्रामीणों को गुरुवार सुबह हुई, जब उन्होंने तालाब में कार के पहिए देखें. ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने कार को बाहर निकाला, जिसमें चारों युवकों के शव बरामद हुए. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे तक शवों को उठने नहीं दिया और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे. जिसके बाद हापुड़ डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर शांत किया ।

 न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क : – यूपी के हापुड़ तेज रफ्तार का कहर देखा गया है । और कपूरपुर थाना क्षेत्र के समाना कस्बे के बाहर एक कार गांव के पास गहरे तालाब में जा गिरी है । इस हादसे में कार में सवार चार युवकों की पानी में डूबकर मौत हो गई है बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात चारों युवक नोएडा में नौकरी करने के बाद घर लौट रहे थे । और इसी दौरान गांव के पास पहुंचने के पहले तालाब में अनियंत्रित होकर कार जा गिरी है । और कार की खिड़कियां लॉक हो गई जिसके चलते चारों युवक बाहर नहीं निकल सके और उनकी पानी में डूब कर मौत हो गई है ।

घटना की जानकारी ग्रामीणों को गुरुवार सुबह हुई है । तब उन्होंने तालाब में कार के पहिए देखें । और ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने कार को बाहर निकाला । और जिसमें चारों युवकों के शव बरामद हुए है और घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे तक शवों को उठने नहीं दिया है । और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे है । और जिसके बाद हापुड़ डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर शांत किया गया है ।

ग्रामीणों ने मांग की कि तालाब में अब से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं । और तालाब के पास रेलिंग लगाई जाए और मृतक युवकों के परिजनों को सरकार मुआवजा दे । और डीएम ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है । और जिसके बाद ग्रामीण माने । और हालांकि दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में गम का माहौल है । और हजारों लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हुई है । मृतकों के परिवारों में मातम पसरा हुआ है ।

यह भी पढ़ें :- रेसलर vs WFI: बवाल के बाद जागा खेल मंत्रालय, 72 घंटों में मांगा जवाब, नहीं तो कार्रवाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *