T20 World Cup:आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को चौंकाया, सुपर 12 में धमाकेदार एंट्री

0

टी20 विश्व कप में 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले जाएंगे. राउंड वन में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं. इनमें से चार टीमें सुपर 12 में पहुंचेंगी ।

न्यूज जंगल स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप बी के एक मुकाबले में शुक्रवार को आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को नौ विकेट से हरा कर सुपर 12 धमाकेदार तरीके से प्रवेश किया है । वेस्टइंडीज से मिले 147 रनों के लक्ष्य को आयरलैंड ने बड़ी आसानी से 15 गेंद शेष रहते 1 विकेट खोकर हासिल कर किया है । आयरलैंड की जीत में पॉल स्टर्लिंग ने अहम भूमिका निभाई है औ वे 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 48 गेंद में 66 रन बनाकर नाबाद लौटे है और उनके साथ लोरकन टकर भी 35 गेंद में 45 रन बनाकर नाबाद रहे । इन दोनों खिलाड़ियों के बीच दूसरे विकेट के लिए 10 ओवर में 77 रनों की साझेदारी हुई है ।

आयरलैंड के लिए एकमात्र विकेट कप्तान एंडी बालबिर्नी के रूप में गिरा है । और उन्होंने 23 गेंद में 37 रनों की अहम पारी खेली है इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 3 छक्के निकले है । आउट होने से पहले एंडी ने पहले विकेट के लिए स्टर्लिंग के साथ 45 गेंद में 73 रनों की साझेदारी करी है । वेस्टइंडीज की तरफ से सिर्फ एक कामयाबी गेंदबाज अकील हुसैन को मिली है जिन्होंने अपने चार ओवर में 38 रन देकर आयरलैंड के कप्तान का विकेट झटका है इसके अलावा कोई भी गेंदबाज असर दिखाने में नाकाम रहा है ।

टी20 विश्व कप में 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेला जाएंगा और राउंड वन में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं और इनमें से चार टीमें सुपर 12 में पहुंचेंगी ।

य़ह भी पढ़े : ब्लड बैंक पहुंची नाबालिग ने कहा-‘खून के बदले चाहिए पैसे,सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *