Kangana Ranaut:12वीं फेल देखकर भावुक हुई कंगना राणावत, विक्रांत मैसी कि जमकर की तारीफ…

विक्रांत मैसी की तारीफ इन दिनों हर तरफ से हो रही है। 12वीं फेल में शानदार अदाकारी के लिए कई मशहूर हस्तियों से भी उन्हें खूब प्रशंसा मिली है। अब इस लिस्ट में कंगना रणौत का नाम भी शामिल हो गया है।

News jungal desk: विक्रांत मैसी की तारीफ इन दिनों हर तरफ से हो रही है। 12वीं फेल में शानदार अदाकारी के लिए कई मशहूर हस्तियों से भी उन्हें खूब प्रशंसा मिली है। अब इस लिस्ट में कंगना राणावत का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में अभिनेत्री ने उनकी प्रतिभा की सराहना की और कहा कि उनमें दिवंगत इरफान खान द्वारा छोड़े गए शून्य को भरने की क्षमता है। 

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फिल्म और इसके कलाकारों की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, “क्या शानदार फिल्म है.. मैं हिंदी माध्यम से हूं और एक ग्रामीण क्षेत्र से ताल्लुक रखती हूं। अपने स्कूल के दिनों में बिना आरक्षण के प्रवेश परीक्षाओं के लिए सामान्य जाति की छात्रा होने के नाते, मैं इस पूरी फिल्म में रो रही थी, उफ्फ मैंने इतना कभी नहीं रोया…एक फ्लाइट में मेरे सहयात्री इससे काफी चिंतित हो गए थे।’ 

अगली स्टोरी में उन्होंने लिखा, ”विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है। विक्रांत मैसी ने फिल्म में अद्भूत काम किया है। वह अपने आने वाले वर्षों में वे इरफान खान साहब की कमी को पूरी कर सकते हैं। आपकी प्रतिभा को सलाम।” साल 2021 में कंगना, विक्रांत को लेकर एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं।

12वीं फेल की बात करें तो विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है। 20 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 66 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही। अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आ चुकी है, जिसे दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिल रहा है।

Read also: मनोज बाजपेयी ने राजनीति में प्रवेश करने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *