Fighter: ऋतिक रोशन ने जमकर की अनिल कपूर कि तारीफ, भावुक हुए अभिनेता, कही ये बातें…

0

ऋतिक और दीपिका फिल्म की टीम इसके प्रचार में जोर शोर से लगी हुई है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता ऋतिक ने अपने सह-कलाकार की जमकर प्रशंसा की। इस दौरान अनिल कपूर भावुक हो गए। 

News jungal desk: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फाइटर‘ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिलहाल फिल्म की टीम इसके प्रचार में जोर शोर से लगी हुई है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता ऋतिक ने अपने सह-कलाकार की जमकर प्रशंसा की। इस दौरान अनिल कपूर भावुक हो गए। 

फाइटर के कलाकरों ने बातचीत के दौरान फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा किए। ऋतिक ने अपने बचपन को याद करते हुए उस अवधि पर प्रकाश डाला जब उन्होंने सेट पर अनिल को देखते हुए उनसे काफी बहुमूल्य सबक सीखे। इसके साथ ही ऋतिक ने कहा कि अनिल उनके लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं।

अनिल की कला और समर्पण की प्रशंसा करते हुए ऋतिक ने फाइटर की शूटिंग के दौरान एक घटना को याद किया और कहा कि 67 वर्षीय अभिनेता ने पूरी फिल्म के लिए मानक स्थापित कर दिया है।  

इसके साथ ही ऋतिक ने कहा, “जब मैंने फाइटर शूट के दौरान उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया कि उन्होंने सीन कितने अच्छे से किया है और उनका प्रयास सराहनीय है तो उनकी आंखें भर आईं। चार दशकों तक काम करने के बाद उनमें अब तक हर एक सीन में बहुत कुछ देने की शक्ति बची हुई है। उस दिन मैं फिर से एक सहायक बन गया और मैंने बस उन्हें देखा और सीखा।”

ऋतिक की ये बातें सुनकर अनिल भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। यह पहला मौका है जब ऋतिक और अनिल ने किसी फिल्म के लिए साथ काम किया है। वहीं, फाइटर के लिए ऋतिक ने दीपिका के साथ भी पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा किया है। वे फिल्म में भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख भी हैं।

Read also: पहले दिन से ही रामलला के दर्शन करने पहुँचे लाखों भक्त, अब 24 घंटे के आठों पहर में अष्टयाम सेवा…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *