‘मैं अटल हूं’ की रिलीज के बाद कुछ दिनो का ब्रेक लेना चाहते है अभिनेता पंकज त्रिपाठी, इंटरव्यू में कही ये बातें…

0

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि अब वे अपने लिए थोड़ा अपने व्यस्त काम से समय निकालने वाले हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में पंकज ने कहा, ‘अगर हम आठ घंटे सोते हैं तो हमारा शरीर 16 घंटे के लिए तैयार होता है। अपने संघर्ष के वर्षों के दौरान  मैं आठ घंटे ही सोता था, लेकिन अब सफलता के इन वर्षों के दौरान मैं ऐसा करने में असमर्थ हूं।

News jungal desk: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि अब वे अपने लिए थोड़ा अपने व्यस्त काम से समय निकालने वाले हैं। पता चला है कि 20 साल काम पर केंद्रित करने के बाद पंकज त्रिपाठी अब अपनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज के बाद अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुछ समय निकालने की बात सोच रहे हैं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में पंकज ने कहा, ‘अगर हम आठ घंटे सोते हैं तो हमारा शरीर 16 घंटे के लिए तैयार होता है। अपने संघर्ष के वर्षों के दौरान  मैं आठ घंटे ही सोता था, लेकिन अब सफलता के इन वर्षों के दौरान मैं ऐसा करने में असमर्थ हूं। मुझे उन आठ घंटे की नींद लेनी चाहिए। अब मुझे उन आठ घंटों की नींद के मूल्य का एहसास हो गया है। एक बार फिल्म ‘मैं अटल हूं’ रिलीज हो जाएगी, सभी प्रचार की गतिविधियां हो जाएगी, मैं त्याग दूंगा। मैं एक व्यक्ति के रूप में बहुत दृढ़ हूं। अगर मैं अपने दिमाग में यह बिठाना चाहूं कि मुझे आठ घंटे की नींद चाहिए तो मुझे वह मिल ही जाएगी।’

इससे पहले पंकज त्रिपाठी ने ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘शूटिंग करना बहुत मुश्किल काम है। फिल्म ‘मैं अटल हूं‘ के लिए मुझे अपने चेहरे और नाक पर प्रोस्थेटिक मेकअप भी करना पड़ा। प्रोस्थेटिक मेकअप में नियम है कि आपको कम से कम 22 डिग्री या उससे अधिक तापमान वाले क्षेत्र में ही रहना चाहिए, ताकि आपको पसीना न आए। नहीं तो प्रोस्थेटिक पिघलना शुरू हो जाएगा, जिससे कलाकारों का ध्यान भटक जाएगा।’

वहीं पर बात करें पंकज त्रिपाठी की फिल्म की रिलीज के बारे में तो ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने किया है। फिल्म की कहानी ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने मिलकर लिखी है। सलीम-सुलेमान ने मनोज मुंतशिर के गीतों के साथ संगीत तैयार किया है। इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी के खाते में ‘स्त्री 2’ और ‘मिर्जापुर 3’ भी हैं।

Read also: ठंड ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, घने कोहरे के चलते आवागमन हुआ कम, तापमान में गिरावट…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed