सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की बात कही है

केंद्रीय सतर्कता आयोग की ओर से सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. इस मौके पर उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ ईमानदारी से काम करने की वकालत की. साथ ही CVC के अधिकारियों से कहा कि उन्‍हें बचाव की मुद्रा में आने की जरूरत नहीं है ।

न्यूज जंगल पॉलिटिकल डेस्क : केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) के सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्‍टाचार से सख्‍ती से निपटने की बात करी है । उन्‍होंने कहा कि वह पिछले 8 वर्षों से आभार और दबाव वाली व्‍यवस्‍था को बदलने का प्रयास किया जा रहा हैं पीएम मोदी ने CVC के अधिकारियों से बोले कि उन्‍हें ऐसे मसलों पर बचाव की मुद्रा में आने की को‍ई जरूरत नहीं है. । वह भ्रष्‍टाचार का पूरी मजबूती और ईमानदारी के साथ सामना करेंगे और सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह कार्यक्रम में छात्रों को भी आमंत्रित किया गया था ।

सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘भ्रष्टाचार के विरुद्ध काम करने वाले CVC और बाकी संगठनों को रक्षात्मक होने की ज़रूरत नहीं है अभी मैं लंबे अरसे से इस व्यवस्था से निकला हूं. मुझे लंबे समय तक सरकार के प्रमुख के रूप में काम करने का मौका मिला है मैंने बहुत गालियां सुनी हैं, बहुत आरोप लगे हैं. मेरे लिए कुछ भी नहीं बचा है । इसलिए भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने वाले सीवीसी जैसे सभी संगठनों को डिफेंसिव होने की जरूरत नहीं है. और पीएम मोदी ने आगे कहा कि वह पिछले 8 वर्षों से आभार और दबाव वाली व्‍यवस्‍था को बदलने का प्रयास कर रहे हैं ।

यह भी पढ़े : दिल्ली की हवा पर अभी और सितम! पंजाब में टूटा पराली जलाने का रिकॉर्ड, 201 किसानों पर जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *