गुजरात में चुनावी बिगुल बजने से पहले ही अमित शाह ऐक्टिव, CM चेहरा घोषित करेगी AAP

सूरत में केजरीवाल ने कहा था कि उन्होंने राज्य के लोगों से एसएमएस, व्हाट्सएप, वॉइस मेल और ईमेल के जरिए संपर्क करने की अपील की है। पंजाब में भी पार्टी ने सीएम चेहरे के लिए जनता की राय से ही भगवंत मान को चुना था।

गुजरात में चुनावी बिगुल बजने से पहले ही अमित शाह ऐक्टिव, CM चेहरा घोषित करेगी AAP

Election Desk : गुजरात विधानसभा चुनाव कार्यक्रम का गुरुवार को ऐलान होने जा रहा है। इसके साथ ही राजनीतिक दल भी रफ्तार बढ़ाते नजर आ रहे हैं। खबर है कि गुरुवार से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश इकाई बैठकों का दौर शुरू कर रही है। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) भी बड़ी बैठकें करेगी, जिसमें मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर फैसला लिया जा सकता है।

भाजपा की तैयारी

गुजरात भाजपा गुरुवार से केन्द्रीय गृहमंत्री अमितल शाह की अगुवाई में बैठकों का दौरा शुरु कर रही है । माटिंग में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ,प्रदाश अध्यक्ष सीआर पाटिल ,प्रभारी सुधीर गुप्ता और भूपेन्द्र यादव मौैजूद रहे । सूत्रो के अनुसार बैठक के दौरान पार्ट 182 सीटों पर उम्मीदवारों का नामों की घोषणा करेगी । सभी सदस्यों के संसदीय समिति की सूची भेजे जाने से पहले उम्मीदवारों के नामों का फैसला होगा ।

AAP की सीएम सस्पेंस हो सकता है खत्म 
गुरुवार को ही आप पार्टी भी बड़ी बैठक करने वाली है। संभावनाएं जताई जा रही है कि इसके बाद पार्टी शुक्रवार को सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर सकती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि पार्टी गुजरात के लिए सीएम चेहरे का ऐलान 4 नवंबर को करेगी। उन्होंने इसके लिए जनता की राय मांगी है और कहा है कि पार्टी का सीएम चेहरे जनता से हेल्पलाइन के जरिए मिलनी वाली राय के आधार पर तय होगा। 

सूरत में उन्होंने पत्रकारों से कहा था कि उन्होंने राज्य के लोगों से एसएमएस, व्हाट्सएप, वॉइस मेल और ईमेल के जरिए संपर्क करने की अपील की है। सीएम चेहरे के लिए जनता की राय मांगी थी। आप ने भगवंत मान के नाम पर चुनाव लड़ा और शानदार जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़े : लाल किले पर हमले का दोषी अशफाक आरिफ को सजा-ए-मौत, SC में याचिका खारिज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *