मोरबी पुल हादसे में बीजेपी सांसद मोहन कुंदारिया के 12 रिश्तेदारों की मौत

0

मोरबी में माच्छू नदी पर एक सस्पेंशन पुल के गिरने से अब तक 141 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है. इस हादसे में सांसद मोहन कुंदरिया की बहन के परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई है ।

न्यूज जंगल डेस्क गुजरात : मोरबी में माच्छू नदी पर एक सस्पेंशन पुल के गिरने से अब तक 141 से अधिक लोगों की मौत हो गई है और मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुयी है । इस हादसे में सांसद मोहन कुंदरिया की बहन के परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो हुयी है । राजकोट के भाजपा सांसद मोहन कुंदरिया की बहन की पति के भाई की चार बेटियों, 3 दामादों और 5 बच्चों की मौत इस हादसे में  हुयी है..

मोरबी में पुल टूटने के हादसे के बाद से भाजपा के सासंद मोहन कुंदरिया लगातार मौके पर ही बने हुए हैं । और वे बचाव कार्यों की निगरानी करने में लगे हैं । इस घटना से नाराज सांसद कुंदरिया ने कहा कि अपने परिवार के लोगों को इस घटना में खोने का उनको भारी दुख है और सरकार इस मामले की जांच करने के बाद घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करी जाएगी ।  मोहन कुंदरिया ने कहा कि इस दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार राहत और बचाव के काम पर नजर रखे हुए हैं । वे हर बात की जानकारी लगातार रात भर फोन से बराबरा लेते रहे हैं ।

इसके अलावा पुल टूटने से हुए हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । बचाव कार्य अभी भी जारी है । और बचाव कार्य में सेना के जवान भी शामिल हो गए हैं । गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी भी मौके पर मौजूद रहे हैं । उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों से बचाव कार्य की  जानकारी ली था मोरबी के पुल टूटने की घटना में मरने वालों में महिलाओं और बच्चों की संख्या काफी ज्यादा है ।

यह भी पढ़े : बिहार के गोपालगंज में चांदी की तस्करी का हुआ खुलासा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *