Crime: गाजीपुर में किसान की बाइक सवार 3 हमलावरों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

किसान सब्जी लेकर मंडी जा रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए हमलावरों ने उस पर हमला बोल दिया। पीट-पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गए। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन, रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

News jungal desk: गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के हाईवे रेवसा मोड़ के पास बाइक सवार तीन हमलावरों ने लाठी-डंडे से पीट पीटकर किसान की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। जानकारी होने पर पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 3 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानिए क्या है मामला
रेवसां गांव निवासी रामविलास कनौजिया (30) सब्जी लेकर बाइक से नंदगंज सब्जी मंडी जा रहा थे। वह रेवसा मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए हमलावरों ने लाठी-डंडे से हमला कर किसान को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार हत्यारोपी वहाँ से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही किसान की मौत हो गई। 

आपको बता दें कि घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी सरिता देवी, माता फूलझारी देवी सहित परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पर ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देकर शांत कराने में जुटे रहे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो भाइयों और चार बहनों में दूसरे नंबर पर था। बड़ा भाई कैलाश कन्नौजिया नासिक में रह कर काम करता है। 
किसान की लाठी-डंडे से पीटकर हुई हत्या के मामले में पुलिस तीन संदिग्धों को उठाकर पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं भुड़कुड़ा सीओ शेखर सेंगर भी हत्या की गुत्थी सुलझाने जुटे हुए हैं। पुलिस ने जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करने का दावा भी किया।

Read also: प्रेम मंदिर के पास मिला युवक का शव, आरोपी ने सिर से गर्दन तक किये थे 8 से 10 वार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *