Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / UP: बदमाशों ने घर में घुसकर की मां और मासूम बेटी की हत्या, पति हुआ घायल, जांच में जुटी पुलिस…

UP: बदमाशों ने घर में घुसकर की मां और मासूम बेटी की हत्या, पति हुआ घायल, जांच में जुटी पुलिस…

ललितपुर में नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महिला के पति को घायल कर दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक मकान को निशाना बनाते हुए बदमाश छत के रास्ते उसके अन्दर दाखिल हुए। जिसके बाद बदमाशों ने मकान में मौजूद महिला और उसकी एक साल की बेटी की हत्या कर दी। जबकि उसके पति को मार मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक , शहर के मोहल्ला चांदमारी में नकाबपोश बदमाशों ने रविवार रात करीब 1:30 बजे दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। उन्होनें एक रेलवे कर्मचारी के घर में धावा बोलकर धारदार हथियार से मां मनीषा (24) और एक वर्षीय बेटी की हत्या कर दी। 

पति नीरज कुशवाहा (27) को गंभीर रूप से घायल कर घर में लूटपाट की। जिसके बाद अब घायल नीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। एसपी मोहम्मद मुस्ताक ने अस्पताल पहुंचकर घायल नीरज से पूछताछ की।

घटना के समय महिला अपनी मासूम बेटी के साथ वीडियो बना रही थी। शुरुआती जांच में सामने आया कि मां के सिर पर वार कर हत्या की गई है, जबकि बेटी की गला दबाकर उसकी जान ली गई है। वहीं, जांच में यह भी सामने आ रहा है कि घर में न तो लूट की वारदात हुई न ही 12 घंटे से कोई घर में घुसा। एसपी का कहना है कि पति ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Read also: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मिला श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *