बेरहम कातिल: प्रेम मंदिर के पास मिला युवक का शव, आरोपी ने सिर से गर्दन तक किये थे 8 से 10 वार…

वृंदावन थाना क्षेत्र में प्रेम मंदिर के पास युवक का इतना बेरहमी के साथ कत्ल किया गया कि लाश को देखने वाले कांप गए। युवक के सिर से गर्दन तक नुकीले हथियार से आठ से 10 वार किये गए। जिसके बाद लाश को वहीं छोड़कर कातिल फरार हो गया।

News jungal desk: मथुरा में वृंदावन थाना क्षेत्र में प्रेम मंदिर के पास एक युवक की नुकीली वस्तु से 8-10 बार वार करके हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह प्रेम मंदिर के सामने वन विभाग की जमीन पर बनी कोठरी से एक शव बरामद किया। युवक की गर्दन से सिर तक का हिस्सा बेहद बुरी तरह से गोदा हुआ था। प्रथम दृष्टया वारदात बीते 24 घंटे में अंजाम देने की बात पता चली है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हुई है।

इंस्पेक्टर आनंद शाही ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि प्रेम मंदिर पार्किंग के सामने वन विभाग की जमीन पर बनी एक कोठरी में एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया है कि युवक की गर्दन से लेकर सिर तक का हिस्सा किसी नुकीली वस्तु से बुरी तरह से गोदा गया है। एसपी सिटी डाॅ. अरविंद कुमार, सीओ सदर प्रवीण कुमार मलिक मय फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जेब का कपड़ा बाहर निकला मिला
आपको बता दें कि शव की शिनाख्त के लिए कपड़ों तलाशी के दौरान पता चला कि युवक की पेंट की जेब का कपड़ा बाहर की ओर निकला हुआ था। जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि शिनाख्त न हो सके, इसके लिए हत्यारों ने मृतक की जेब से पहचान संबंधी कागजात व रुपये भी निकाल लिए हैं। एसपी सिटी डाॅ. अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही वारदात का खुलासा भी कर दिया जाएगा।

Read also: जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘फाइटर’, ऋतिक रोशन ने साझा किया फिल्म का नया पोस्टर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *