Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / UP: सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस…

UP: सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस…

मंडी धनौरा में कोचिंग सेंटर चलाने वाले विनय शर्मा ने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

News jungal desk: मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव हलूपुरा में एक कोचिंग सेंटर संचालक विनय कुमार शर्मा (26) ने अपनी पत्नी आंचल शर्मा (24) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद में उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने सबूत जुटाए। पुलिस ने रात में ही पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल से तमंचा भी बरामद किया गया है। गांव में किशोरी लाल शर्मा का परिवार रहता है और वह मंडी धनौरा की वेव इंडस्ट्रीज में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। उनके बेटे विनय की शादी छह साल पहले क्षेत्र के गांव पेली तगा में रहने वाले नरेंद्र शर्मा की बेटी आंचल शर्मा के साथ हुई थी। आंचल शर्मा के दो बच्चे भी हैं।

बड़ी बेटी चार साल की है, जबकि छोटा बेटा दो साल का है। विनय कोचिंग सेंटर चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे। लॉकडाउन के समय पर कोचिंग सेंटर बंद हो गया था। इसके बाद से विनय घर पर ही रहते थे। परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। बुधवार की रात विनय ने अपनी पत्नी आंचल शर्मा और मां सुशीला के साथ चाय पी थी।

इस दौरान आंचल शर्मा के पिता नरेंद्र शर्मा भी आए हुए थे। घटना के समय किशोरी लाल अपने समधी नरेंद्र शर्मा के साथ घर में सोए हुए थे। तभी विनय ने अपनी पत्नी आंचल की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी उड़ा लिया। गोली की आवाज सुनकर सुशीला देवी की आंख खुल गई।

वह दौड़कर घर के अन्दर पहुंचीं और किशोरी लाल को गोली चलने की बात बताई। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कमरा भीतर से वन्द था। लिहाजा परिवार के लोगों ने खिड़की से देखा तो विनय और उसकी पत्नी आंचल शर्मा लहूलुहान हालत में बेड पर पड़े हुए थे। परिवार के लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ श्वेताभ भास्कर और इंस्पेक्टर अरविंद त्यागी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। पुलिस ने मौके पर तमंचा बरामद कर लिया है।

Read also: भूकंप के झटकों से घबराया दिल्ली-एनसीआर, रिक्टर स्केल पर 6.1 रही तीव्रता…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *