IAS टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में लगाई मेहंदी 

राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकार टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। टीना डाबी ने करवा चौथ पर हाथों में मेहंदी लगाई है। बता दें इसी साल जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे से शादी की है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकार टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। टीना डाबी ने करवा चौथ पर हाथों में मेहंदी लगाई है। बता दें  इसी साल जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना की  राजस्थान कैडर के ही आईएएस प्रदीप गवांडे संग शादी रचाई है। टीना डाबी का शादी के बाद उनका यह पहला करवा चौथ का त्योहार था । करवा चौथ पर टीना डाबी हाथों में मेहंदी लगाई व अपने पति के साथ नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं

IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी

राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल में IAS प्रदीप गवांडे से शादी कर ली थी । गवांडे साल 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं। टीना की यह दूसरी शादी थी। टीन डाबी के पहले पति अतहर आमिर से की थी। बता दें अतहर आमिर ने भी अभी हाल में विवाह किया है। 

तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल 

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब वह बीते दिन स्वच्छता अभियान में शामिल हुई थीं। यहां जिले को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से अपने हाथों में झाड़ू लिये हुये थी । टीना डाबी ने आम लोगों के साथ गड़ीसर झील पर श्रमदान किया। टीना डाबी जैसलमेर कलेक्टर बनने के बाद सामाजिक सरोकारों से जुड़ें अभियानों को गति दे रही है। बता दें टीना डाबी की कलेक्टर के तौर पर जैसलमेर जिले में पहली पोस्टिंग है। 

यह भी पढ़े : दिल्ली में बिजली सब्सिडी के लिए अब आप 31 अक्टूबर तक पंजीकरण कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *