होटल वृंदावन गार्डन मथुरा में लगी भीषण आग,दो कर्मचारियों की मौत

जिस वक्त होटल वृंदावन गार्डन के ऊपरी मंजिल में आग लगी, उस वक्त कमरे में कई गेस्ट भी मौजूद थे. आग लगने की सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी गेस्ट्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लेकिन ऊपरी मंजिल पर चार कर्मचारी आग की लपटों के बीच फंस गए. कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला गया, लेकिन तब तक दो की मौत हो चुकी थी।

न्यूज जंगल मथुरा डेस्क :मथुरा-वृंदावन पर स्थित एक होटल के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में गुरुवार तड़के भीषण आग लग गई है इस अग्निकांड में दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य झुलस गए. एक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।

जब होटल वृंदावन गार्डन के ऊपरी मंजिल में आग लगी, उस वक्त कमरे में कई गेस्ट भी मौजूद थे वहां और आग लगने की सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी गेस्ट्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था लेकिन ऊपरी मंजिल पर चार कर्मचारी आग की लपटों के बीच फंस गए और कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला गया, लेकिन तब तक 2 की मौत हो गई है ।

स्टोर रूम में सो रहे कर्मचारियों की मौत
आग लगने की वजह का अभी पता नहीं लग पाया है । आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी और फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और मामले की जांच करी जा रही है । पुलिस के मुताबिक होटल में भगवत का आयोजन हो रहा था, जिसके लिए कमरे बुक किए गए थे । सभी गेस्ट्स सुरक्षित हैं और लेकिन होटल के ऊपर बने स्टोर रूम में चार कर्मचारी सो रहे थे । वे इस अग्निकांड में दो लोगों की दम घुटने से मौत हो गई है । एक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक एक मृतक कर्मचारी कासगंज का तो दूसरा मांट का रहने वाला बताया जा रहा है । और फ़िलहाल मौके पर एसपी सिटी समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे हैं

यह भी पढ़े : मेरठ में दो हजार रुपए के लेनदेन को लेकर फायरिंग,11वीं के छात्र की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *