राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ में सुधार, हाथ-पैर की उंगलियों में दिखी हलचल

0

राजू श्रीवास्तव के परिवार के साथ-साथ उनके फैंस अच्छी खबर। उनके स्वास्थ में सुधार, हाथ-पैर की उंगलियों में दिखी हलचल।

न्यूज जंगल डेस्क: राजू श्रीवास्तव बेहतरीन कॉमेडियन के साथ साथ एक उम्दा कलाकार भी है, लेकिन इन दिनों उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वह अभी भी दिल्ली के एम्स में बेहोशी के हालत में है। उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। उन सभी के लिए एक अच्छी खबर है। उनकी सेहत में सुधार देखा गया है। वह रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।
अफवाहों ने किया परेशान
जहा एक ओर राजू का परिवार उनके सेहत को लेकर परेशान है वही दूसरी ओर उनके परिवार को लोगो के बीच फैल रही गलत खबरों का भी सामना करना पद रहा है। राजू की मौत की अफवाहों को लेकर उनका परिवार काफी परेशान नजर आ रहा है। उनके परिवार ने कई बार सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है की इन अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही इन्हे फैलाएं। राजू सेहत में हल्का सुधार दिखाई दे रहा है।
हाथ-पैर दिखी हलचस
वहीं 14 अगस्त को राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि राजू की सेहत में सुधार देखने को मिला है। हलाकि वे अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर है लेकिन उनके हाथ-पैर में हलचल देखने को मिली है। उन्होंने अपने हाथ-पैर की उंगलियों को हिलाया है। वही डॉक्टरों की एक टीम उनपर लगातार निगरानी रखे हुए है।
क्या है एमआरआई रिपोर्ट में
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया की 13 अगस्त की रात को डॉक्टरों ने राजू का एमआरआई किया था, जिसमें पता चला है कि उनके सिर की नस दबी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि राजू के ब्रेन की डैमेज नस को रिकवर करने में लगभग 10 दिनों का समय लगेगा।

यह भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव को आए हार्ट अटैक के बाद क्यो हुयी हालत गभींर ,जाने वजह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed