गाजियाबाद : 7वीं मंजिल से बेसमेंट में गिरी लिफ्ट; बच्चों समेत 5 घायल

राजनगर एक्सटेंशन की औरा कायमेरा सोसायटी में हादसा हुआ है। पीड़ित परिवार ने बिल्डर और मेंटिनेंस एजेंसी की पुलिस में शिकायत की है।

News Jungal Desk :उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार देर शाम एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक हाईराइज सोसायटी में सातवीं मंजिल से लिफ्ट बेसमेंट में गिर गई। लिफ्ट में सवार बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए हैं। हालांकि एक महिला को ज्यादा चोट है, जबकि चार लोगों को हल्की चोटें हैं। पीड़ित परिवार ने बिल्डर और मेंटिनेंस एजेंसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

पार्क में घूमने के लिए जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की औरा कायमेरा सोसायटी का है। यहां सोसायटी की 10वीं मंजिल पर अरुण भड़ाना का परिवार रहता है। सोमवार देर रात उनकी पत्नी, पांच माह की बेटी, भतीजी, सास, साली और बुआ सोसायटी के पार्क में घूमने के लिए जा रही थीं। सभी लोग लिफ्ट में सवार हुए और ग्राउंड फ्लोर पर जाने लगे।

सातवीं मंजिल पर रुकी और फिर तेजी से गिरी

अरुण की पत्नी ने बताया कि नीचे जाते हुए लिफ्ट अचानक सातवीं मंजिल पर रुक गई। पहले तो उन्हें लगा कि कोई खराबी हुई होगी, लेकिन फिर अचानक लिफ्ट तेजी से नीचे गिरने लगी। सभी पांचों लोग चीखने लगे। इमरजेंसी बटन भी दबाया, लेकिन उसने भी काम करना बंद कर दिया। कुछ ही सेकेंड में लिफ्ट बेसमेंट में आ गिरी। गनीमत रही कि किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई।

लोगों ने लिफ्ट का दरवाजा खोलकर सभी को निकाला

जानकारी होने पर सोसायटी के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट का दरवाजा खोला और सभी लोगों को बाहर निकाला। बताया गया है कि अरुण भड़ाना की बुआ को चोट आई हैं। बाकी सभी को हल्की चोटें लगीं हैं। परिवार को फोन आने पर अरुण भी अपने ऑफिस से सोसायटी में पहुंचे। इसके बाद परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायती की है।

Read also : महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा,तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर,5 लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *