महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा,तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर,5 लोगों की मौत

0

बताया जा रहा है कि गलत साइड से आ रहे ट्रक के टाटा कार को भीषण टक्कर मारने के चलते हुए यह हादसा हुआ. घटना में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के हैं, जिसमें 2 बच्चे, 2 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है

News Jungal Desk :  महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मारी , जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, और सात अन्य लोग घायल हो गए है एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दिया है ।

उन्होंने बताया कि हादसा राज्य की राजधानी मुंबई से करीब 650 किलोमीटर दूर अमरावती के खल्लार पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत दरियापुर-अंजनगांव रोड पर सोमवार रात करीब 11 बजे हुआ था ।

अधिकारी ने बताया कि हताहतों में अधिकतर एक ही परिवार के सदस्य हैं । और वे एक पारिवारिक समारोह से दरियापुर लौट रहे थे । उन्होंने कहा, ‘हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है । और सात अन्य घायल हो गए. है । घायलों को दरियापुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है ।

बताया जा रहा है कि गलत साइड से आ रहे ट्रक के टाटा कार को भीषण टक्कर मारने के चलते हुए यह हादसा हुआ है । घटना में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के हैं, जिसमें 2 बच्चे, 2 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है ।

Read also : आज से बैंक में बदले जाएंगे 2000 रुपए के नोट ,बैंकों के बाहर लग सकती है भीड़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed