सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग पूरी होने पर फैंस भी बेहद खुश नजर आए

Salman Khan Completes Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान ने धमाकेदार फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। साथ ही बताया है कि 2023 की ईद पर वह धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है,जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आने वाले हैं और खास बात तो यह है कि उन्होंने अपकमिंग मूवी की शूटिंग भी पूरी कर ली है। सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया (social media) हैंडल के जरिए दी है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी होने पर फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड तक शुरू कर दिया है

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्टर ने फोटो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग पूरी हो गई है।

सलमान खान (Salman Khan) की मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग पूरी होने पर फैंस भी बेहद एक्साइटेड नजर आए। एक यूजर ने लिखा, “केवल घोषणा की थी ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग पूरी होने की और यह राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड कर रहा है, यह एक स्टारडम है जो सलमान खान (Salman Khan) ने कई दशकों से कमाया है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ईद आ रही है और किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग भी पूरी हो गई है।

यह भी पढ़े :- आखिर क्यों! बिग बॉस के घर से ट्रॉफी की रेस से बाहर होंगे शिव ठाकरे…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *