Drishyam 2: दो दिनों में फिल्म की दमदार एडवांस बुकिंग, क्या टूटेगा 7 साल पुराना रिकॉर्ड?

विजय सलगांवकर एक बार फिर से लौट रहा है। जी हां, हम बात कर है अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। बता दे कि इसके पहले पार्ट….

Entertainment Desk: विजय सलगांवकर एक बार फिर से लौट रहा है। जी हां, हम बात कर है अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। बता दे कि इसके पहले पार्ट को दर्शको ने खूब पसंद किया था। वही 7 साल के इंतजार के बाद एक बार फिर से इसकी वापसी हो रही है। इसका क्रेज होना तो लाजिमी है।

रिलीज से दो दिन पहले खुली फिल्म की एडवांस बुकिंग
रिलीज से दो दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म ‘दृश्यम 2’ की एडवांस बुकिंग खोल दी है। वही अब थिएटर की खिड़की से टिकट बुक कर दर्शक इस फिल्म का पहले दिन ही लुत्फ उठा सकते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सिर्फ एडवांस बुकिंग से पहले दिन ‘दृश्यम 2’ ने 1.68 करोड़ की कमाई कर ली है। फिलहाल ये मात्र शुरुआती आंकड़े हैं। ये कमाई 2 करोड़ तक भी हो सकती है।

‘दृश्यम’ के पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ‘दृश्यम 2’
‘दृश्यम’ 31 जुलाई 2015 में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 6 करोड़ के साथ खाता खोला था। इस हिसाब से ‘दृश्यम 2’ अपनी पिछली फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ते नजर नहीं आ रही है।

‘दृश्यम’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
आपको बता दे कि अजय देवगन की ‘दृश्यम’ मोहनलाल की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक था। वही इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 24 करोड़ का कलेक्शन किया था और भारत में कुल 93.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्ड वाइड देखा जाये तो इस फिल्म ने 1.10 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफलता हासिल की थी।

यह भी पड़े: जेम्स वेब टेलीस्कोप ने अंतरिक्ष में पैदा होते हैं सितारे की खींची तस्वीर, फोटो देख आप हो जायेंगे हैरान….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *