देवरिया में दशहरा मेले की भीड़ में घुसा बेकाबू ट्रक,2 बहनाें की मौत

0
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि हादसे में 2 बच्चियों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि ट्रक को सीज कर दिया गया है, साथ ही ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें कि बीते दिनों सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री ने कड़ा निर्देश दिया है।  लेकिन सदर कोतवाल थाना क्षेत्र में नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं । 

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के देवरिया में जिला प्रशासन के लापरवाही की कीमत दो मासूमों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ गई यहां जिला प्रशासन की लापरवाही से कल रात एक बड़ी घटना घटी और जिसमें दो मासूम छात्राओं की दर्दनाक मौत हो गई । मृतक दोनों बच्चियां आपस मे चचेरी बहन थी । 2 बच्चियां सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कतरारी गांव की रहने वाली हैं । छात्राएं, दशहरा का मेला देखने के लिए शहर में आईं थी और तभी नशेबाज ट्रक चालक ने सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के विजय चौक पर कई लोगों को रौंद दिया । जिसमें 2 बच्चियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । तो वहीं कई लोग घायल भी हो गए है ।

घटना कल रात की है । और ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि इसमें करीब आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. । घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं । लेकिन बड़ी बात यह है कि पूरी घटना सदर कोतवाली थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई है । बताया गया कि जब घटना हुई तब नो एंट्री का समय था । और ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि नो एंट्री के समय, ट्रक शहर में कैसे घुस गया ।

ट्रक चालक हिरासत में
पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि हादसे में 2 बच्चियों की मौत हो गई है । उन्होंने कहा कि ट्रक को सीज कर दिया गया है, और साथ ही ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई करी जा रही है । आपको बता दें कि बीते दिनों सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री ने कड़ा निर्देश दिया है । लेकिन सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं ।

यह भी पढ़े : समस्तीपुर में बीजेपी नेता के पुत्र की सिर कुचलकर हत्या, बगीचे में मिली लाश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed