नहर में मिला युवक का शव, टैक्सी बुक कर हरियाणा लाए थे आरोपी, दिल्ली का रहने वाला था मृतक…

ऐप पर ऑनलाइन टैक्सी बुक करवाकर अज्ञात युवक चालक को रोहतक ले आए और उसके बाद गाड़ी के अंदर ही उसके हाथ व पैर बांधकर भालौठ ब्रांच में फेंक दिया।

News jungal desk: दिल्ली के सोनिया विहार इलाके से ऐप पर ऑनलाइन टैक्सी बुक करवाकर अज्ञात युवक चालक को रोहतक ले आए और उसके बाद गाड़ी के अंदर ही उसके हाथ व पैर बांधकर भालौठ ब्रांच में फेंक दिया। वारदात के दो दिन बाद 18 नवंबर को पुलिस को शव बरामद हुआ था। जिसके बाद अब मृतक की शिनाख्त हो गई है। पुलिस रोहतक के चारों तरफ के टोल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि हत्यारों तक भी जल्द से जल्द पहुंचा जा सके।

पुलिस के मुताबिक भालौठ ब्रांच पर छठ पूजा की तैयारी चल रही थी। बुलडोजर से गंदगी हटाई जा रही थी। तभी बुलडोजर के पंजे में एक शव उलझ गया। बाहर निकाला तो 32 वर्षीय युवक के हाथ व पैर बंधे थे। शव को पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया, जहां दो दिन बाद 20 नवंबर को उसकी पहचान हुई। पता चला कि मृतक दिल्ली में यमुनापार इलाके के सोनिया विहार का रहने वाला सोनू पंवार है। बताया जा रहा है कि वह किराये पर कार चलाता था। परिजनों ने बताया कि 16 नवंबर को ऑनलाइन ऐप के माध्यम से गाड़ी बुक की गई। बाद में चालक सोनू का मोबाइल नंबर बंद हो गया। 

मृतक की शिनाख्त हो गई है। हत्यारों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए रोहद, मकड़ौली, मदीना, डीघल व दूसरे रोड के टोल की सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। सुराग मिलने के बाद ही हत्याकांड का खुलासा हो सकेगा।

Read also: सर्दियों में हीटर का इस्तेमाल करते समय बरतें ये सावधानियां,वरना हो सकता है बड़ा हादसा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *