उद्धव बोले-मुझे संजय राउत पर अभिमान, समय हमारा भी आएगा

0

प्रवर्तन निदेशालय ने रविवार को लंबी पूछताछ के बाद देर रात शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सोमवार को दोपहर में कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

News Jungal Media Pvt,Ltd :- पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें सोमवार को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है। राउत की गिरफ्तारी के बाद से ही सियासी हलचल तेज हो गई है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राउत के आवास पहुंचकर परिवार से मुलाकात की है। खबर है कि शिवसेना नेता को को जांच के बाद PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए बने रहिए लाइव हिंदुस्तान के साथ.

गुलाम तभी तक अच्छे जब तक तानाशाही

मेरे पिताजी ने हिटलर का एग्जांपल दिया था। एक समय था जब लगता था कि हिटलर जीत जाएगा। उस वक्त एक कार्टून बम से ज्यादा खतरनाक होता है। जब तानाशाही होती है गुलाम तभी तक अच्छे लगते हैं। 

भाजपा से कहा कि जनता आपसे भी जवाब मांगेगी

विरोध में बोलने वालों को जेल भेजा जा रहा है। संविधान को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है। भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को मिटाया जा रहा है। जब आपका समय खराब होगा तो जनता आपसे भी जवाब मांगेगी।

वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता। जब हमारा वक्त आएगा तब सोचिएगा क्या होगा? उन्होंने कहा कि मेरे लिए मरना मंजूर है, लेकिन शरण में नहीं जाऊंगा।

केंद्रीय एजेंसियां सुबूत जुटाने के बाद काम करती हैं: देवेंद्र फडणवीस

संजय राउत की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां सुबूत जुटाने के बाद ही काम करती हैं। मामला कोर्ट में है, इसलिए इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। 

राउत के घर पहुंचे उद्धव

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पार्टी नेता संजय राउत के घर पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके साथ अरविंद सावंत समेत शिवसेना के कई नेता भी मौजूद हैं।

उद्धव ठाकरे जा रहे हैं संजय राउत के घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी सांसद संजय राउत के आवास के लिए निकल रहे हैं। राउत को रविवार को हुई छापामार कार्रवाई के बाद गिरफ्तार किया गया था।

मेडिकल जांच के लिए निकले संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर से निकल चुके हैं। वह मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल जा रहे हैं। खबर है कि इसके बाद उन्हें PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उद्धव ठाकरे ने बुलाई बैठक

राज्यसभा सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र की सियासत में उथल पुथल जारी है। इसी बीच खबर है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक अहम बैठक की अध्यक्षता करने जा रहे हैं।

संजय राउत की मेडिकल जांच में हो रही है देरी?

शिवसेना नेता संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट के सामने पेश करने जा रहा है। इससे पहले उनका मेडिकल चेकअप होना है। पहले कहा जा रहा था कि सुबह 9.30 बजे उन्हें जांच के लिए ले जाया जाएगा, लेकिन इसमें देरी होती नजर आ रही है।

ED के डर से हमारे साथ न आएं’ एकनाथ शिंदे ने संजय राउत को भी दे दी बड़ी सलाह

पात्रा चॉल मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने की जरूरत नहीं है। खास बात है कि शिवसेना नेता इसे राजनीतिक प्रतिशोध बता रहे हैं। राउत को सोमवार को PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़े :- युद्ध के बीच यूक्रेन ने शुरू किया अनाज का निर्यात, लेबनान भेजा 26,000 टन मक्का

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed