Lucknow: डिप्रेशन में रहता था कलेक्शन एजेंट, शराब के नशे में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या…

लखनऊ के मड़ियांव में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कलेक्शन एजेंट था। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन का मरीज था।

News jungal desk: राजधानी लखनऊ के मड़ियांव में शराब के नशे में धुत्त एक कलेक्शन एजेंट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह नशे के चलते डिप्रेशन में रहता था। पुलिस के मुताबिक माड़ियाव स्थित हरि ओम नगर फैजुल्लागंज का रहने वाला प्रशांत रस्तोगी (34) एक निजी कंपनी में गाड़ियों की किश्तों का कलेक्शन करने का काम करता था। घरवालों ने बताया कि प्रशांत शुक्रवार देर रात में शराब के नशे में घर लौटा और चुपचाप अपने कमरे में चला गया। घरवालों ने बताया कि वह घर वापस लौटते समय रास्ते में शराब के नशे में गिर गया था जिस कारण उसके शरीर में चोट भी आ गई थी।

पत्नी पूजा उसे दवा देने के बाद किचन में जाकर उसके लिए चाय बनाने लगी। इसी बीच उसे कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी। वह भागकर कमरे में पहुंची तो पति को फर्श पड़ा देखा। वहीं, उसके बगल में उसके पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर पड़ी देखकर होश उड़ गए। वह भाग कर आसपास के लोगों को बुलाकर प्रशांत को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने प्रशांत को मृत घोषित कर दिया।

घरवालों ने बताया कि नशे की लत के चलते बीते दो साल से रिहैब सेंटर (नशा मुक्ति केंद्र) में प्रशांत का इलाज भी चल रहा था।  प्रशांत की मौत के बाद से घर में कोहराम मच गया। पत्नी पूजा, बच्चों वंश और बेटी पलक का रो-रोकर बुरा हाल है।

Read also: ऋतिक-दीपिका की फाइटर के नए गाने ‘हीर आसमानी’ का टीजर हुआ जारी, जानिए कब आएगी फिल्म…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *