ऋतिक-दीपिका की फाइटर के नए गाने ‘हीर आसमानी’ का टीजर हुआ जारी, जानिए कब आएगी फिल्म…

0

‘शेर खुल गए’ और ‘इश्क जैसा’ कुछ गाने के बाद फाइटर के मेकर्स जल्द ही अगला गाना ‘हीर आसमानी’ रिलीज करेंगे। इसका टीजर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को रिलीज होगी।

News jungal desk: नए साल की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ इस साल बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्म धमाल मचाने के तैयार हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर‘ का है, जो 25 जनवरी को रिलीज होगी। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। अब फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के नए गाने का टीजर भी जारी कर दिया है।

शेर खुल गए’ और ‘इश्क जैसा’ कुछ गाने के बाद फाइटर के मेकर्स जल्द ही अगला गाना ‘हीर आसमानी’ रिलीज करेंगे। ऋतिक रोशन ने हीर आसमानी का टीजर जारी कर खुलासा किया कि गाना कब आएगा। आपको बता दें कि ‘हीर आसमानी’ का टीजर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को वायु सेना की वर्दी में दिखाया गया है।

टीजर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण टेकऑफ के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। टीजर को साझा करते हुए ऋतिक लिखा है, “जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी हीर आसमानी।” इसके बाद ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण , करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की जोश भरी  झलक मिलती है। बताया जा रहा है कि यह गाना 8 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा, फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और भी अन्य शामिल हैं। मुख्य कलाकारों की शुरुआती झलकियां और किरदारों के नाम हाल ही में सामने आए थे। इसमें ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है, जबकि अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है। दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाया है, जिन्हें मिन्नी के नाम से भी जाना जाता है।

वे सभी भारतीय वायु सेना की एयर ड्रैगन्स यूनिट से हैं, जिसमें अनिल कपूर के रॉकी कमांडिंग ऑफिसर हैं। भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म कही जाने वाली ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read also: शराब पीकर युवक ने घर में की तोड़ फोड़, पत्नी के साथ की मारकूट, फूंक डाली गृहस्थी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed