Meerut: मेरठ के एक होटल मालिक ने बाथरूम में खुद को मारी गोली, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

0

मेरठ में एक होटल के मालिक ने बाथरूम में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से हड़कंप मच गया। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

News jungal desk: मेरठ के मोदीपुरम में एक व्यक्ति ने बाथरूम में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से कॉलोनी में हड़कंप मच गया और सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के फेस-2 स्थित ग्रेटर कॉलोनी के रहने वाले विजयपाल वर्मा (50) पुत्र स्वर्गीय राजेश प्रसाद वर्मा ने अपने मकान के बाथरूम में खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी । जिसके बाद  पत्नी ने इसकी सूचना पल्लवपुरम पुलिस को दी।

सूचना पाकर सीओ दौराला अभिषेक पटेल और पल्लवपुरम थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने विजयपाल वर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इंस्पेक्टर जयप्रकाश यादव ने बताया कि विजयपाल वर्मा का परतापुर क्षेत्र में रॉयल के नाम से होटल है। वह रात में होटल से घर आए और सो गए और सुबह उठने के बाद बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, अभी आत्महत्या का कोई भी कारण सामने नहीं आया है। परिवार के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read also: बेटी आयरा खान की शादी से बेहद खुश है पिता आमिर खान, खरीदारी करते हुए आए नजर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed