Bareilly News: ट्रेन से कटकर हुई दो युवकों की मौत, लापरवाही के चलते हुए ये हादसे…

0

बरेली में अलग-अलग जगहों पर ट्रेन की चपेट में दो युवकों की मौत हो गई। इनमें एक युवक रेल ट्रैक पर बैठा हुआ था। दूसरा मोबाइल पर बात करते वक्त रेल ट्रैक पार कर रहा था। उसी वक्त दोनों हादसे का शिकार हो गए। 

News jungal desk: बरेली में जरा सी लापरवाही ने अलग अलग जगह दो युवकों की जान ले ली। आपको बता दें कि ट्रेन की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हो गई। पहला हादसा थाना सीबीगंज क्षेत्र के महेशपुरा में हुआ। यहां 30 साल के जागीर पुत्र रफी अहमद की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। 

उसके मामा नन्हे ने बताया कि जागीर शुक्रवार शाम खाना खाकर घर के पास ही रेल ट्रैक पर बैठा हुआ था। कोहरे की वजह उसे ट्रेन आती हुई दिखाई नहीं दी और वह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना गांव के लोगों ने परिवार को दी तो मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी पत्नी गुलशन का रो-रोकर बुरा हाल है। आपको बता दें कि मृतक के चार बेटे हैं। जागीर मजदूरी कर कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

दूसरी घटना में थाना किला क्षेत्र के कटघर नई बस्ती निवासी 28 वर्षीय करन गुप्ता की मौत हो गई। उसके भाई अनुज गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार रात वह मोबाइल से बात करते हुए बाकरगंज रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे थे, तभी अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। उन्होने बताया कि करन प्राइवेट नौकरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसकी मां पूनम का रो-रोकर बुरा हाल है।

Read also: ऋतिक-दीपिका की फाइटर के नए गाने ‘हीर आसमानी’ का टीजर हुआ जारी, जानिए कब आएगी फिल्म…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed