Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / Shahdol crime: घर से तीन दिन पहले लापता हुई युवती, आज कुएं में उतराता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस…

Shahdol crime: घर से तीन दिन पहले लापता हुई युवती, आज कुएं में उतराता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस…

जिले के ब्योहारी में एक घर से महज कुछ दूरी पर युवती की लाश कुएं में मिली है। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

News jungal desk: शहडोल के ब्योहारी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 में एक कुएं में 19 वर्ष एक युवती की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली । बताया जा रहा है कि युवती 3 जनवरी से घर से लापता थी। घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक सार्वजनिक कुएं में युवती की लाश शनिवार की सुबह देखी गई, लाश देखकर मामले की जानकारी परिजनों के साथ-साथ पुलिस को भी दी गई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

3 जनवरी से थी लापता
आपको बता दें कि 3 जनवरी को घर से लापता युवती की शिकायत पुलिस को भी परिजनों ने की थी। पुलिस ने मामले पर गुम इंसान कायम कर युवती की तलाश में जुटी थी, वहीं शनिवार की सुबह कुएं में संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में अचानक सनसनी फैली हुई है।

थाना प्रभारी का कहना है कि अनुपमा गुप्ता पिता राजेंद्र गुप्ता 3 जनवरी से बिना बातये घर से तीन दिन पहले लापता हुई थी। परिजनों ने आसपास खोजबीन की, लेकिन उसका पता कहीं नहीं चल सका। जिसके बाद परिजन मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले पर गुम इंसान कायम कर युवती की तलाश शुरू की थी।

Read also: डिप्रेशन में रहता था कलेक्शन एजेंट, शराब के नशे में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *