पीएम मोदी की मां के निधन पर भावुक हुए सीएम योगी, कहा-‘मां पूरी दुनिया होती है

 शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे प्रधानमंत्री की मां हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली. प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस दुखद समाचार की जानकारी दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर हीरा बा को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया. केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी नेताओं समेत तमाम दल के माननीयों ने पीएम

News Jungal Desk : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति कंहा है । और मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि ‘एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है। और मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है ।प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे ।

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी की मां को अपनी श्रद्धांजलि दिया है और उन्होंने लिखा, ” प्रधान सेवक श्री नरेंद्र मोदी जी की जीवनदात्री माता जी के निधन की सूचना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। और ईश्वर पूजनीय माता जी की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं स्वजनों को संबल प्रदान करें. दुःख की इस अपार घड़ी में मेरी संवेदनाएं मोदी जी के साथ हैं।

आप को बता दें कि शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे प्रधानमंत्री की मां हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस लिया था । प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस दुखद समाचार की जानकारी दिया और इसके बाद सोशल मीडिया पर हीरा बा को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है । केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी नेताओं समेत तमाम दल के माननीयों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जताया है ।

मायावती ने भी जताया शोक 
बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी हीरा बा के निधन पर शोक जताया है । और उन्होंने ट्वीट कर लिखा है । “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे ।

ह भी पढ़ें:- रुड़की में क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराकर राख, कांच तोड़कर बचाई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *