रुड़की में क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराकर राख, कांच तोड़कर बचाई जान

 ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक भीषण हादसे में बाल-बाल बच गए. दिल्ली से रुड़की घर जाते समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. उनकी कार पूरी तरह से जल गई. पंत को खिड़की तोड़कर खुद बाहर आना पड़ा.

News Jungal Health Desk : ऋषभ पंत शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए है । एक्सीडेंट के बाद उनकी कार पूरी तरह से जल गई थी । जान बचाने के लिए पंत खिड़की का सीसा ताेड़कर खुद बाहर निकले और वे दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे । वे कार में अकेले ही थे और हादसे के बाद उन्हें देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है उन्हें सिर और पीठ में गंभीर चोटे आई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभी वे खतरे से बाहर हैं। और चोट के चलते उनकी सर्जरी भी कराई जा सकती है। हाल ही में वे भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश से सीरीज खेलकर लौटे हैं और वे एक इवेंट के दौरान एमएस धोनी के साथ दुबई में भी नजर आए थे।

जानकारी के मुताबिक 25 साल के भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का सुबह 5.30 बजे एक्सीडेंट हुआ है । उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और उनकी कार एक रेलिंग से टकरा गई और इसके बाद उसमें आग लग गई थी। और वे अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए अकेले घर जा रहे थे। तभी पंत की चोट गंभीर दिख रही है। ऐसे में उनका जल्द मैदान पर लौटना आसान नहीं रहने वाला। टीम इंडिया को तीन जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है । और हालांकि चोट के चलते वे सीरीज से बाहर हैं। उन्हें एनसीए जाने था, लेकिन अब उन्हें एक्सीडेंट के चलते लंबे समय तक बाहर रहना पड़ सकता है ।

फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया से सीरीज
श्रीलंका सीरीज के बाद भारत को घर में ही न्यूजीलैंड से वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है और इसके बाद नौ फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को देखते हुए यह सीरीज टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण है। और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत का रिकॉर्ड भी अच्छा है, लेकिन अब वे इसी सीरीज में शायद ही उतर सकें । और अब बीसीसीआई को उनका विकल्प तलाशना होगा।

युवा क्रिकेटर पंत की नजर अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर होगी और उससे पहले वे पूरी तरह फिट होकर वापसी करना चाहते है । . भारत को 2011 से वर्ल्ड कप ट्रॉफी का इंतजार है ।

ह भी पढ़ें:- पंचतत्व में हुईं विलीन हीरा बा,श्मशान घाट से राजभवन को हुए रवाना PM मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *