Shahjahanpur: बाजार में धनतेरस पर जमकर खरीदारी, खील खिलौना की जमकर हुई बिक्री…

शाहजहांपुर के सदर बाजार, गोविंदगंज, बहादुरगंज, चौक और जलालनगर स्थित बाजारों में खूब भीड़भाड़ देखी जा रही है। सबसे ज्यादा लोग सराफा, वाहन और बर्तन की दुकानों पर खरीदारी करते दिखाई दिए। 

News jungal desk: शाहजहांपुर में धनतेरस पर ग्रामीण क्षेत्र के बाजारों में शुक्रवार सुबह से ही लोगों का भारी मात्रा में पहुंचना शुरू हो गया। शहर के सदर बाजार, गोविंदगंज, बहादुरगंज, चौक और जलालनगर स्थित बाजारों में स्थित दुकानों पर काफी भीड़ भाड़ देखी जा रही है। सबसे ज्यादा लोग सराफा, वाहन और बर्तन की दुकानों पर खरीदारी करते हुए दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि देर रात तक यह सिलसिला चलेगा।  

शुक्रवार को पंच पर्व की धनतेरस के साथ शुरुआत हो गई। धनतेरस को लेकर दुकानदारों ने बृहस्पतिवार से ही तैयारियां शुरू कर दी थी। बर्तन की दुकानें रातभर सजाई गईं, तो सराफा, वाहन आदि के शोरूम भी सजधज खुब लुभावने तैयार हुए। शुक्रवार को सभी दुकानें फूलों की माला और इलेक्ट्रॉनिक झालरों से सजी दुकानों आकर्षक दिख रही थीं। 

सुबह 10 बजे से ही आने लगे लोग
सुबह 10 बजे के बाद बाजार में भीड़ बढ़ना शुरू हो गया, कोई बर्तन की दुकानों पर स्टील, कांसा, तांबा और पीतल का बर्तन खरीद रहा था, तो कोई सराफा के शोरूम पर सोने-चांदी के आभूषण, लक्ष्मी, गणेश आदि को खरीदने पहुंचा। दो-पहिया और चारपहिया वाहन शोरूप पर भी सुबह से ही लोगों का पहुंचना शुरू हो गया। 

Read also: दिवाली से पहले Katrina-Salman ने फैंस को दी बड़ी ट्रीट, शेयर की खास फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *