Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / माफिया अतीक के नाम पर प्लॉट कब्जाने की कोशिश, इसी गांव में है माफिया के बहन की ससुराल

माफिया अतीक के नाम पर प्लॉट कब्जाने की कोशिश, इसी गांव में है माफिया के बहन की ससुराल

धमकी देने वाले खुद को माफिया डॉन अतीक अहमद का रिश्तेदार बता रहे हैं और पीड़ित के प्लॉट पर कब्ज़ा करना चाह रहे हैं. इतना ही नहीं विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. पीड़ित ने पुलिस को बुलाकर कब्ज़ा रुकवाया. इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पूरा मामला अतरौली थाना इलाके के कस्बे का है.

News jungal desk : प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद के गुर्गों की गुंडई उसकी मौत के बाद भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है । अब तो अतीक के गुर्गों की गुंडई अलीगढ़ में भी देखने को मिल रही है । और अतीक अहमद की फोटो डीपी पर लगा कर प्लाट कब्जाने की धमकी तक दी जा रही है । और धमकी देने वाले सभी लोग समुदाय विशेष से ताल्लुक रखते हैं । चौंकाने वाली बात यह है कि इसी गांव में माफिया डॉन अतीक अहमद की बहन की शादी हुई थी ।

धमकी देने वाले खुद को माफिया डॉन अतीक अहमद का रिश्तेदार बता रहे हैं और पीड़ित के प्लॉट पर कब्ज़ा करना चाह रहे हैं. इतना ही नहीं विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है । और पीड़ित ने पुलिस को बुलाकर कब्ज़ा रुकवाया. इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पूरा मामला अतरौली थाना इलाके के कस्बे का है ।

मोहसिन खान, सीओ अतरौली, ने जानकारी देते हुए बताया कि जमीन को कब्जाने का एक मामला प्रकाश में आया था, जिसके चलते मौके पर पुलिस को भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसमें से एक आरोपी को शांति भंग में जेल भेज दिया था, अन्य के लिए पुलिस जांच कर रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Read also :काम के घंटों वाली बहस में शशी थरूर ने कही ये बाते, जनता ने जमकर की तरीफ, बोली – बात में है दम!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *