दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव बंद रहेंगे ये रास्ते

न्यूज़ जंगल डेस्क कानपुरनई दिल्ली. राहुल गांधी के ​ईडी मामले को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आज यानी सोमवार को एक बार फिर दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था में कुछ बदलाव रहेगा. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से ट्विटर के माध्यम से इस बारे में जानकारी साझा की गई है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों से कुछ रूट्स पर आवाजारी ना करने की सलाह दी है ताकि उन्हें किसी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े. चुनिंदा मार्गों पर सुबह 8 से 12 बजे तक डायवर्जन कीया गय़ा है

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों को नहीं जाने दिया जाएगा. ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर जाने से बचें. इसके साथ ही मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मानसिंह रोड पर आवाजाही से बचने के लिए कहा है.

यह भी प़ढेInd vs SA: पांचवां टी20 बारिश में धुल जाने के बाद टिकटों के पैसे होंगे वापस, जानिए कितना मिलेगा रिफंड

यह व्यवस्था सुबह 8 बजे से 12 बजे तक के लिए रहेगी. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार विशेष यातायात व्यवस्था के कारण इन जगहों पर ट्रैफिक का दबाव बना रहेगा.

इसके अलावा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार एसपी मार्ग, धौला कुंआ फ्लाईओवर और गुड़गांव रोड पर सुबह 9:00 से 9:30 बजे तक डायवर्जन के कारण मार्ग बाधित रहेगा. ऐसे में इस समय वहां जाने से बचें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *