सपा को झटका; विधायक दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

समाजवादी पार्टी को शनिवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब घोसी से पार्टी के विधायक दारा सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कहा जा रहा है कि दारा सिंह चौहान बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं. बता दें कि 2022 चुनाव से पहले दारा सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की थी.

News jungal desk : मऊ के घोसी सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक दारा सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है । जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दारा सिंह चौहान बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं ।

आप को बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देते हुए समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की थी । समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही दारा सिंह चौहान ने घोसी सीट पर जीत दर्ज की थी. दारा सिंह चौहान के इस्तीफे से यूपी के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है ।

चर्चा है कि दारा सिंह चौहान पूर्वांचल की एक सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। वे मौ या घोसी लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि दारा सिंह चौहान योगी सरकार के पहले कार्यकाल में मंत्री थे. लेकिन विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी छोड़कर सपा में जाने वाले तीन मंत्रियों स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी के साथ दारा सिंह चौहान भी शामिल थे ।

Read also :कर्नाटक में शख्स को खेत में पड़ा मिला बीमार तेंदुआ,डॉक्टर के पास लेकर पहुंचा शख्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *