Naagin 7: प्रियंका चाहर चौधरी नहीं अब Salman Khan की ये एक्ट्रेस हो सकती है, Naagin

0

Naagin 7: अगली नागिन कौन बनेगी, इसपर कई समय से चर्चा हो रही थी। अब खबर सामने आई है कि अगली नागिन सलमान खान की ये एक्ट्रेस हो सकती है आईये जानते हैं कौन है वो स्टार?

 News jungal desk:– एकता कपूर का सुपरनैचुरल टीवी शो ‘नागिन’ का हर सीजन काफी हिट रहा है। अब ‘नागिन 7’ की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में ‘Naagin 7’ का प्रोमो जारी हुआ था जिसमें अगली शिव नागिन की झलक मिली थी। इसके बाद से चर्चा है कि ‘नागिन 7’ में ‘गुम है’ शो की आयशा सिंह या ‘बिग बॉस 16’ फेम Priyanka Chahar Chowdhary लीड रोल प्ले कर सकती हैं। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेस ने हाल ही में बयान जारी कर ‘Naagin 7’ करने की खबरों को खारिज कर दिया है। वहीं, अब रुमर्स हैं कि Salman Khan की एक एक्ट्रेस ‘नागिन 7’ में लीड रोल में नजर आएंगी, तो देखते हैं कौन है वो एक्ट्रेस…

‘Naagin 7’ में कौन होगी अगली शिवनागिन?‘नागिन 7’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस ये भी जानने के लिए बेकरार हैं कि इस बार ‘नागिन 7’ की लीड एक्ट्रेस कौन होगी। ऐसे में कई नामों को लेकर चर्चा हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ‘नागिन 7’ के लिए मेकर्स ने Salman Khan की एक एक्ट्रेस को अप्रोच किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक शो से जुड़े एक सूत्र से जानकारी मिली है कि ‘Naagin 7’ के लिए सलमान खान के साथ ‘जय हो’ में नजर आईं एक्ट्रेस डेजी शाह (daisy shah) से कॉन्टेक्ट किया गया है। जल्द ही मेकर्स और डेजी शाह के बीच डील फाइनल होने की उम्मीद है। फिलहाल शो के लिए कास्टिंग चल रही है। हालांकि इस खबर पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है।

बता दें कि daisy shah बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। अपने करियर की शुरुआत में डेजी शाह (daisy shah) गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरिग्राफर थीं। उन्होंने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया है। डेजी शाह ने साल 2013 में आई फिल्म ‘ब्लडी इश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म box office पर कोई कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद डेजी शाह को सलमान खान के साथ ‘जय हो’ फिल्म में काम करने का मौका मिला और इसी के साथ उन्हें बी टाउन में पहचान भी मिल गई।

Read also:उत्तर प्रदेश के 6 जिलों में Orange Alert तो वहीं 51 जिलों में Yellow अलर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *