बेखौफ चोरों ने बनाया दरोगा को निशाना, घर से नकदी और जेवर लेकर हुए फरार…

प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार राव ने बताया कि चोरी में बंदूक और कारतूस भी मिले हैं। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। बदमाश अलमारी तोड़कर सोने की चेन, अंगूठी, सोने का लॉकेट, ड्राइविंग लाइसेंस व आठ हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए।

News jungal desk: फतेहपुर जिले के रक्षपालपुर क्षेत्र में प्रयागराज में तैनात दरोगा के घर का दरवाजा तोड़कर चोर अलमारी से नकदी-जेवर के साथ दोनाली बंदूक और कारतूस भी चुरा ले गए। हालांकि सुबह खोजबीन के दौरान बंदूक व कारतूस घर के करीब 400 मीटर दूर खेत से मिले। पुलिस चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

खखरेरू थाना क्षेत्र के भदौहा गांव निवासी अजय नारायण त्रिपाठी दरोगा हैं। उनकी तैनाती प्रयागराज के होलागढ़ थाने में है। गांव में उनके घर में उनका परिवार रहता है। परिवार के लोग मंगलवार रात घर की पहली मंजिल पर सो रहे थे। नीचे कमरे का एक पुराना लकड़ी का दरवाजा लगा था जो तोड़कर चोर अंदर दूसरे कमरे तक पहुंच गए।
वहां अलमारी खोलकर सोने की चेन, अंगूठी, सोने का लॉकेट, ड्राइविंग लाइसेंस व आठ हजार रुपए नकद चोरी करके ले गए । इसके साथ कमरे में रखी दोनाली बूंदक और कारतूस भी साथ ले गए। परिजनों को जब सुबह चोरी का पता लगा तो पुलिस को बुलाया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने जांच पड़ताल शुरू की।

बंदूक और कारतूस मिले 400 मीटर दूर
खोजबीन के दौरान घर के पीछे करीब 400 मीटर दूर खेत पर ग्रामीणों को बंदूक और कारतूस मिले। बंदूक, कारतूस की जांच के लिए फोरेंसिक टीम पहुंची। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार राव ने बताया कि चोरी में बंदूक, कारतूस मिले हैं। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है।

Read also:  एलआईयू के एसीपी और इंस्पेक्टर की प्रताड़ना से तंग आ कर महिला सिपाही ने लगाई गुहार, खुदकुशी करने की दी धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *