Birthday Special: सिद्धार्थ के बर्थडे पर इमोशनल हुईं शहनाज, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लिखा- मैं तुमसे फिर मिलूंगी

आज दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया। इसके साथ ही शहनाज ने केक की भी फोटो शेयर की है….

Entertainment Desk: आज दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया। इसके साथ ही शहनाज ने केक की भी फोटो शेयर की है, जिस पर सिड लिखा हुआ है।

मैं तुमसे फिर से मिलूंगी
शहनाज ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की फोटो शेयर करते हुए लिखा है की ‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी। 12 12।’ इन चंद शब्दों में शहनाज ने अपने दिल की बात लिख दी है। शहनाज द्वारा किये गए पोस्ट की देख लग रहा है कि वो सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रही हैं।

लोगों ने की स्ट्रांग रहने की अपील
शहनाज के इस पोस्ट देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही उनसे स्ट्रांग रहनने की अपील कर रहे हैं। वही एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि ‘हां। और वो हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे।’ साथ ही एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं रहे…तुमने हमारे साथ ऐसा क्यों किया?’

सिद्धार्थ-शहनाज करने वाले थे एक-दूसरे से शादी
शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे। शो में ही दोनों की अच्छी दोस्ती हुई और उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई। इसमें सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। शो के बाद भी उन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। ऐसा भी कहा जाता है सिद्धार्थ-शहनाज रिलेशनशिप में थे और जल्द ही एक-दूसरे से शादी भी करने वाले थे। हालांकि उन दोनों ने कभी भी अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया और हमेशा ही एक-दूसरे को अपना करीबी और स्पेशल दोस्त बताया।

पिछले साल हुआ था सिद्धार्थ का निधन
पिछले साल 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का निधन हो गया था। उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। ऐसा बताया जाता है कि सोने से पहले सिद्धार्थ ने कुछ दवाएं ली थीं। जिसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में अपनी आखिरी सांस ली थी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 899 रुपये में उपलब्ध ये Camera Robot कर देगा कैमरामैन की छुट्टी, आप यहा से खरीद सकते है इसे….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *