Shivpuri Crime: नशे की हालत में अपनी पत्नी का गला हसिया से काटा , उसके चरित्र पर करता था संदेह, आरोपी गिरफ्तार….

0

मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले से हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की हसिया से गला काटकर हत्या कर दी । बताया जा रहा है की हत्या के बाद पत्नी के शव के पास ही कई घंटे तक बैठा रहा।

News jungal desk: शिवपुरी में गोवर्धन थाना क्षेत्र के गाजीगढ़ गांव में एक व्यक्ति ने चरित्र संदेह में अपनी ही पत्नी की हसिया से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया है कि हत्या करने के बाद आरोपी पत्नी के पास कई घंटे तक बैठा रहा। पुलिस ने बताया है कि गाजीगढ़ गांव में वृंदावन आदिवासी पिता रामजी आदिवासी (35) अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। 

मंगलवार रात को वृंदावन शराब पीकर जब घर पहुंचा तो पत्नी से विवाद करने लगा। शराब पीकर रात में उसका पत्नी गिरजा से विवाद हुआ, इसके बाद पत्नी गिरजा अपने 3 बच्चों के साथ सो गई थी। लेकिन रात में हुए झगड़े के बाद वृंदावन रात भर जागता रहा। इसके बाद सुबह साढ़े 5 बजे वृंदावन ने सोती हुई पत्नी के गले को हासिए से काट दिया।

पुलिस ने बताया है कि वृंदावन के पिता रामजी आदिवासी पास में ही मकान में रहते थे। रामजी को गिरजा के बेटे की रोने की आवाज आई। इस आवाज के बाद जब वह काफी समय बाद भी चुप नहीं हुआ, तब रामजी ने अपनी पत्नी को बच्चे को दूध देने के लिए भेजा । जहां सास के सामने उसकी बहू की लाश पड़ी हुई थी। बेटा खून से लथपथ हासिए के साथ पास में बैठा हुआ था।

पुलिस ने अरोपी को किया गिरफ्तार
अपने बेटा द्वारा पत्नी की हत्या के बाद इस बात की पूरी जानकारी वृंदावन की मां ने अपने पति रामजी को दी। इसके बाद गांव के चौकीदार की सूचना के बाद मौके पर गोवर्धन थाना पुलिस पहुंची। गोवर्धन थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह सिकरवार ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर आरोपी वृंदावन आदिवासी के खिलाफ हत्या की धारा में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। इस मामले में आरोपी को पकड़ लिया गया है।

Read also: IND vs WI: पहले टी20I में 3 भारतीय खिलाड़ी डेब्यू करने को तैयार, 1 का खेलना तय..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *