मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो,कांग्रेस के पूर्व मंत्री का Video वायरल

0

पूर्व मंत्री राजा पटैरिया के पीएम मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर गरमाई सियासत. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पन्ना के एसपी को एफआईआर दर्ज करने के दिए निर्देश ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटैरिया का एक वीडियो सामने आया है । और इसके वायरल होने के बाद प्रदेश में सियासी तूफान खड़ा हो गया है । इसमें पटैरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था । और उन्होंने मोदी सरकार पर इलेक्शन खत्म करने और जाति व भाषा के आधार पर देश को बांटने का आरोप भी लगाया है । इससे भी ज्यादा आपत्तिजनक ये कि पूर्व मंत्री राजा पटैरिया कह रहे हैं । कि संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहना चाहिए ।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता राजा पटैरिया के बेहद आपत्तिजनक बयान से अच्छा खासा विवाद खड़ा हो गया है । और पटैरिया के एक वायरल वीडियो ने बीजेपी सहित आम लोगों को गुस्से से भर दिया है । इसमें वीडियो में राजा पटैरिया प्रधानमंत्री मोदी के लिए आपत्तिजनक बात कहते सुनाई दे रहे हैं. और बाद में वो अपने शब्दों को संभालते हुए कह रहे हैं कि हत्या का मतलब हराने से है। और लेकिन पूर्व मंत्री राजा पटैरिया के इस बयान के बाहर आने पर सियासी घमासान मच गया है . कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है ।

एफआईआर का निर्देश
प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले को गंभीर बताते हुए एसपी को राजा पटैरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं । गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोला कि राजा पटैरिया के बयान को सुना है और उससे स्पष्ट होता है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है । इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी की है । और राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चलते हैं । गृहमंत्री ने राजा पटैरिया के खिलाफ पन्ना के एसपी को तत्काल एफआईआर करने के निर्देश दिया हैं ।

यह भी पढ़ें : बुलेट चलाकर मंडप में पहुंची दुल्हन,मेहमान रह गए हैरान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed