केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर उठा बडा सवाल, कैसे चलेगी दिल्‍ली सरकार और AAP…

दिल्‍ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता में कहा कि ये पूरी तरीक़े से राजनीतिक द्वेष है, षड्यंत्र है. बीजेपी आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहती है. ये बात पहले से मनोज तिवारी अपने इंटरव्यू में कह रहे हैं. क्या वो ED के डायरेक्टर हैं, उन्हें पहले से कैसे पता होता है? ये पूरी पटकथा BJP के मुख्यालय में लिखी जाती है. इनकी कोशिश है कि आम आदमी पार्टी को ख़त्म कर दें, लेकिन ऐसा होगा नहीं है ।

  News jungal desk:- प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कथित शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है । और पार्टी के नेता एवं मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बोला है कि केजरीवाल गिरफ़्तार हुए तो तिहाड़ से पार्टी और दिल्ली सरकार चलेगी । और उन्‍होंने आरोप लगाया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहती है । और उन्‍होंने कहा कि AAP नेताओं की गिरफ़्तारी की जानकारी BJP नेताओं को पहले कैसे मिलती है?

उधर, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आप के आरोपों पर पलटवार किया है । और उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति घोटाले पर एक शब्‍द भी नहीं कहा है । उन्‍होंने कहा कि मनीष सिसोदिया फरवरी से जेल में हैं । और करप्‍शन करने के लिए हमने नहीं कहा. आम आदमी पार्टी अपने आप को खत्‍म कर रही है ।

दरअसल, ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है । और उन्‍हें 2 नवंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए बोला गया है ।

दिल्‍ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता में कहा कि ये पूरी तरीक़े से राजनीतिक द्वेष है, षड्यंत्र है. बीजेपी आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहती है । और ये बात पहले से मनोज तिवारी अपने इंटरव्यू में कह रहे हैं । और क्या वो ED के डायरेक्टर हैं, उन्हें पहले से कैसे पता होता है? ये पूरी पटकथा BJP के मुख्यालय में लिखी जाती है. इनकी कोशिश है कि आम आदमी पार्टी को ख़त्म कर दें, लेकिन ऐसा होगा नहीं है ।

गिरफ्तारी के क़यास लगाने पर उन्‍होंने कहा कि हमें जानकारी होती है । और इसलिए हम जनता को बताना चाहते हैं कि षड्यंत्र है, और क्या चल रहा है ।

उन्‍होंने कहा कि पार्टी और सरकार जेल से चलेगी । और ये पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है । और रामलीला मैदान से निकली हुई पार्टी है । इस पार्टी का इतिहास ही संघर्ष का है । और सरकार बनने के बाद भी ये पार्टी हमेशा संघर्ष में रही है । अगर मुख्यमंत्री को तिहाड़ भेजा जाएगा तो तिहाड़ से सरकार चलेगी ।

सौरभ ने आगे कहा कि मनी ट्रेन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ साफ़ कहा है कि मनी ट्रेल साबित नहीं कर पाए और कहीं कोई सबूत टिका नहीं है. 338 करोड़ का ज़िक्र डिस्ट्रीब्यूटर को होने वाले फ़ायदे के संदर्भ में किया है. हर पॉलिसी से किसी ना किसी को फ़ायदा होता है ये बात सुप्रीम कोर्ट पहले भी कह चुका है. कोई व्यापारी कोई टेंडर लेता है या कोयले की माइन लेता है तो उसे फ़ायदा होगा और इसके लिए ही वो टेंडर लेता है ।

Read also :- देवरिया : प्रेमी संग जाने की जिद पर अड़ी पत्‍नी, पति ने भरी पंचायत में खुद किया विदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *