Pratapgarh : सई नदी में उतराता मिला सपा नेता का शव, दो दिन पहले हुआ था अपहरण, सदमे से हुई बुआ की मौत…

0

सपा नेता दीपक यादव उर्फ अजय (26) की हत्या कर दी गई। रविवार की रात को उसका अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद मंगलवार को सांगीपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर घाट पर सई नदी में दीपक का शव उतराया मिला ।

News jungal desk: प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के बगेसरा के रहने वाले सपा नेता दीपक यादव उर्फ अजय (26) की हत्या कर दी गई। आपको बता दे कि सपा नेता का रविवार की रात को अपहरण कर लिया गया था। अज्ञात बोलेरो सवार उसको जबरन उठा ले गए थे। जिसके बाद मंगलवार को उसका शव सांगीपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर घाट पर सई नदी में मिला। अपहरण के बाद ही परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई गई है। 

नगर कोतवाली के बगेसरा के रहने वाले दीपक यादव उर्फ अजय पुत्र महानंद यादव समाजवादी पार्टी से जुड़ा था। दीपक नगर पंचायत पृथ्वीगंज के वार्ड नंबर 11 से सभासद का चुनाव भी लड़ चुका था। रविवार की रात अज्ञात बोलेरो सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसकी जानकारी परिजनों ने थाने में दी थी और हत्या की आशंका जाहिर की थी। आपको बता दे कि अपहरण का सदमा बर्दाश्त न कर पाने के चलते दीपक की बुआ की मौत हो गई थी। 

पुलिस अपहरण के मामले की छानबीन करने की बात ही करती रही, लेकिन अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग लगा न ही दीपक का कोई पता चला। मंगलवार को सांगीपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर घाट पर सई नदी में दीपक का शव उतराया मिला तो इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। हत्या के चलते इलाके में व्याप्त तनाव को देखते हुए पुलिस ऐतिहात बरत रही है। 

तीन बच्चों के पिता ने उनका साथ छोडा

आपको बता दे कि दीपक यादव की शादी अमृता यादव से हुई थी। तीन बच्चे दीपांश (7), मंट (5) और सूर्यांश (4) वर्ष हैं। दीपक तीन भाई थे। उमाशंकर बड़ा और रमाशंकर छोटा भाई था। पांच बहने हैं। 

Read also: प्रेमी संग जाने की जिद पर अड़ी पत्‍नी, पति ने भरी पंचायत में खुद किया विदा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed