देवरिया : प्रेमी संग जाने की जिद पर अड़ी पत्‍नी, पति ने भरी पंचायत में खुद किया विदा

0

देवरिया में पत्नी द्वारा प्रेमी संग जाने की जिद पर अड़ने के बाद पति ने भरी पंचायत में खुद उसे विदा कर दिया. पत्नी लगातार प्रेमी के साथ रहने की जिद करते हुए जहर खाकर आत्महत्या करने की बात कह रही थी. जिसके बाद पति को यह कदम उठाना पड़ा. दंपत्ति को एक बेटा और बेटी है, जिसे पति अपने साथ घर ले गया है

News jungal desk:- पति-पत्नी के रिश्ते में किसी तीसरे व्यक्ति की एंट्री होने के बाद पूरा परिवार किस तरह बिखर जाता है । और इसका जीता-जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में देखने को मिला है । और यहां प्रेम-प्रसंग में पड़ी एक पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ जाने की जिद पर थक-हारकर पति ने उसे प्रेमी के साथ विदा कर दिया था । दरअसल, पत्नी लगातार पति पर दबाव डाल रही थी । वह इस कदर प्रेमी के प्यार में डूब चुकी थी कि उसके साथ नहीं जाने देने पर खौफनाक कदम उठाने की भी बात करने लगी थी । इससे परेशान पति को मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा था । इसके बाद से गांव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरअसल, जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की शादी करीब 5 साल पहले सलेमपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती से सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी । और शादी के बाद से सबकुछ अच्छा चल रहा था । और दोनों को इस बीच एक बेटा और एक बेटी पैदा हुए, जिसमें बेटे की उम्र चार साल और बेटी की उम्र ढाई साल है । और हालांकि घर की स्थिति उतनी मजबूत नहीं थी. इसी कारण पति काम करने गांव से दूर चला गया है ।

पत्नी का गांव के रहने वाले युवक पर आया दिल
पति के घर से दूर रहने के बीच पत्नी का गांव में ही रहने वाले एक युवक पर दिल आ गया है । दोनों के बीच प्रेम इस कदर बढ़ गया कि एक-दूसरे के साथ रहने की ठान ली है । इस बात की जानकारी जैसे ही पति को लगी वह तुरंत गांव पहुंच गया था । जानकारी के बाद 28 अक्टूबर को पंचायत बुलाई गई थी । ग्राम प्रधान की मौजूदगी में प्रेमी को भी बुलाया गया था । इन्हीं सब चर्चा के बीच ताव में आए प्रेमी ने पति पर थप्पड़ों की बरसात कर विवाहित प्रेमिका को अपने साथ ले गया ।

थाने में पत्नी को प्रेमी के साथ किया विदा
इसके बाद मामला तरकुलवा थाने जा पहुंचा था । थाने में रातभर पंचायत चली, जिसमें महिला लगातार प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही. यहां तक की उसने पुलिस को भी थाने के अंदर ही जहर खाकर आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली थी । इसके बाद आखिर में पति ने उसे थाने से भी प्रेमी के साथ विदा कर दिया. वहीं पत्नी द्वारा दोनों मासूम बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ जाने के बाद वह बच्चों को लेकर अपने घर आ गया था ।

Read also :- 21 लाख दीयों से जगमगाएगी अयोध्या, राम की पैड़ी पर फिर बनेगा विश्व रिकॉर्ड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed