प्रतापगढ़ : छेड़खानी करने पर शिक्षकों ने लगाई थी फटकार, आक्रोशित दबंगो ने सेंटर में घुसकर की पिटाई…

0

कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के कांधरपुर मोड़ पर एक कोचिंग सेंटर का संचालन किया जाता है। इसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं। आरोप है कि कोचिंग आने वाली छात्राओं के साथ कुछ शोहदे छेड़खानी करते थे

News jungal desk: छात्राओं से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने कोचिंग सेंटर में घुसकर हॉकी और रॉड से शिक्षकों की जमकर पीटाई की । जिसके बाद से कोचिंग सेंटर में अफरातफरी मची रही। दबंगों ने कोचिंग सेंटर में जमकर उत्पात मचाया और और तोड़फोड़ भी की। पुलिस के आने के पहले ही आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के कांधरपुर मोड़ पर एक कोचिंग सेंटर का संचालन किया जाता है। इसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं। आरोप है कि कोचिंग आने वाली छात्राओं के साथ कुछ शोहदे छेड़खानी करते थे। इसकी शिकायत छात्राओं ने कोचिंग सेंटर में शिक्षकों से की थी। मंगलवार को शिक्षकों ने कोचिंग सेंटर के पास घूम रहे संदिग्ध लोगों को डांटा फटकारा तो मामला और भी बढ़ गया। 

काफी देर तक किया हंगामा

कुछ देर बाद आरोपियो ने अपने कई साथियों के साथ हॉकी, डंडे और रॉड से लैस होकर कोचिंग सेंटर पर हमला बोल दिया। सेंटर में मौजूद शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे। इससे वहाँ पर भगदड़ और चीख पुकार मच गई। जमकर तांडव और तोड़फोड़ करने के बाद हमलावर धमकी देते हुए वहाँ से भाग निकले। उनके जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षकों से पूछताछ की। इस मामले में शिक्षकों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

Read also:

प्याज की कीमत में अचानक हुआ इजाफा, सामान्य वर्ग की पहुंच से हुआ दूर, जानिए कीमत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed