Amit Shah Bihar Rally: जमकर बरसे अमित शाह, बोले- दल बदल करने वालों को सिखाएंगे सबक

Amit Shah Bihar Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी शनिवार को बिहार में रैली को संबोधित किया। उन्होंने पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया में रैली आयोजित करके राज्य में बीजेपी के लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का शंखनाद किया।

Amit Shah Bihar Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार में मौजूद हैं। उन्होंने पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया में रैली संबोधित करके राज्य में बीजेपी के लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का शंखनाद किया। अपने संबोधन में गृहमंत्री ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि हर तीन साल पर नीतीश को पीएम बनने का सपना आ जाता है। अमित शाह ने कहा कि अभी बिहार में आधा जंगलराज आया है, तेजस्वी के सीएम बनने के बाद पूरी तरह जंगलराज आ जाएगा।

नीतीश कुमार और राजद बिहार विरोधी

अमित शाह ने कहा-अब समय आ गया है यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है और इसकी शुरूआत 2024 में कर देनी है। नीतीश कुमार और राजद बिहार विरोधी हैं। ये दोनों राज्य का कल्याण नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव, सोनिया गांधी, नीतीश कुमार की पार्टी धारा 370 हटाने का विरोध करती थी। वे कहते थे कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी। लेकिन धारा 370 हटने के बाद किसी की एक कंकण तक चलाने की हिम्मत नहीं हुई।

हिम्मत है तो सरकार के कामों का ब्यौरा दें- शाह

अमित शाह ने कहा-प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 8 करोड़ 71 लाख लाभार्थियों को अनाज मुफ्त में देने का मोदी जी ने फैसला किया है। 60 हजार ऐसे लोग, जिनके पास जमीन नहीं थी उनको 60 हजार रुपये देकर पीएम आवास योजना के पैसे भी भाजपा सरकार ने जारी कर दिए हैं। इसके अलावा हम (बीजेपी) रेहड़ी-पटरी वालों के लिए भी योजनाएं लेकर आए। हर गरीब के कल्याण के लिए काम किया गया। नीतीश बाबू मैं तो मोदी जी का हिसाब लेकर आया हूं, अगर आप में साहस हो तो कांग्रेस और राजद की सरकारों के कामों का हिसाब बिहार की जनता के सामने रखिए। नीतीश कुमार ने लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है, मगर वह तिथि नहीं बताते हैं। उनको बताना चाहिए कि वे कब मुख्यमंत्री बनाएंगे और नीतीश कुमार फिर से बिहार में जंगलराज लाएंगे। इस बार ऐसा सबक सिखाइए कि बिहार में दल-बदल करने वाले हमेशा के लिए चुप हो जाए।

Read also: दो राज्यों में दर्ज हुई दूल्हे पर FIR, जानिए क्या है पूरा  मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *