भारतीय होने पर गर्व,भारत की तुलना पाक से न करो तो अच्छा; बिलबिला उठेंगे बिलावल

0

मुस्लिम नेता ने कहा कि पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में कहीं ज्यादा सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हैं. चिश्ती ने बिलावल भुट्टो को याद दिलाया कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तानी सरकार की नाक के नीचे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार गिराया था.

NEWS JUNGAL DESK : संयुक्त राष्ट्र में बैठकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ किये गए व्यक्तिगत हमलों का विरोध अब मुस्लिम संगठन भी करने लगे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी को एक भारतीय मुसलमान की तरफ से करारा जवाब दिया गया है .पीएम मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अखिल भारतीय सूफी सज्जादानशीन परिषद के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने पाक और बिलावल भुट्टो को आड़े हाथों लिया है और कहा कि पाकिस्तान की तुलना भारत से न करो. हमें भारतीय होने पर गर्व है.

सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती बोले कि वह पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई अपत्तिजनक भाषा की निंदा करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस बयान से बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पद की गरिमा को कम किया है बल्कि अपने पूरे देश को भी नीचा दिखा दिया है.

यह भी पढ़ें : Bihar : छपरा में खूनी खेल,दिनदहाड़े मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *