दो राज्यों में दर्ज हुई दूल्हे पर FIR, जानिए क्या है पूरा  मामला

जांच अधिकारी ने बताया कि शिल्पी ने दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ आईटीआई थाने में केस दर्ज कराया है. वहीं लड़की पक्ष में मुरादाबाद के डिलारी थाने में भी आरोपियों के खिलाफ मारपीट, दहेज अधिनियम समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है ।

News Jungal desk :  उत्तराखंड के काशीपुर में एक विवाह समारोह में सब कुछ ठीक था । और हर ओर बाराती नाच-गा रहे थे । स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को जयमाला भी पहनाई और फिर अचानक इसके बाद माहौल बदल गया था । दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था । विवाद इस कदर बढ़ा कि हाथापाई की नौबत आ गई थी । और फिर पुलिस बुलानी पड़ी. दुल्हन पक्ष ने दूल्हे समेत परिवार के 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है । बारात बिना दुल्हन लिए वापस लौट गई थी । अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली शिल्पी (बदला हुआ नाम) की शादी काशीपुर के रहने वाले राकेश (बदला हुआ नाम) से तय हुई है । 23 फरवरी को शिल्पी के परिजन उसकी शादी करने के लिए काशीपुर पहुंचे थे । शिल्पी ने तहरीर में आरोप लगाया कि जयमाला के बाद राकेश और उसके परिवार ने दहेज में 10 लाख रुपये और देने की मांग कर डाली है । पैसे न देने पर बारात वापस ले जाने की धमकी देने लगे है। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया था ।

10 लाख रुपये और मांगने लगे- पीड़ित लड़की
शिल्पी ने बताया कि शादी के लगन में 6 लाख रुपये नकद और 4 लाख रुपये उनके बैंक खाते में जमा कराए गए थे । इसके बाद भी वे लोग 10 लाख रुपये और मांगने लगे है । समझाने पर वे लोग भड़क गए और इस दौरान उन्होंने दुल्हन पक्ष के लोगों के साथ हाथापाई भी करनी शुरू कर दी ।

दहेज अधिनियम समेत कई धाराओं में केस दर्ज
जांच अधिकारी ने बताया कि शिल्पी ने दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ आईटीआई थाने में केस दर्ज कराया है । और वहीं लड़की पक्ष में मुरादाबाद के डिलारी थाने में भी आरोपियों के खिलाफ मारपीट, दहेज अधिनियम समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है । और दोनों राज्यों की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है ।

Read also : प्रेमी बना हैवान गर्लफ्रेंड को दिया कार से धक्का , फिर बार-बार तब तक रौंदा, जब तक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *