फिर थर्राया अमेरिका, लुइसविले के डाउनटाउन बैंक में गोलीबारी में 5 की गई जान

अमेरिका के लुइसविले में गोलीबारी की घटना सामने आई। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना लुइसविले शहर में एक बैंक की इमारत में हुई है जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि गोलीबारी की घटना में कई लोग हताहत हुए हैं।

News Jungal Desk: अमेरिका के लुइसविले में गोलीबारी की एक घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना लुइसविले शहर में एक बैंक की इमारत में हुई है, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और अन्य 8 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी रायटर ने यह जानकारी दी है। रायटर ने पुलिस के हवाले से बताया कि हमले के तुरंत बाद ही हमलावर को मार गिराया गया।

दो पुलिस अधिकारी घायल

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में आठ लोग घायल हो गए हैं, जिसमें कम से कम 2 पुलिस अधिकारी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अस्पताल में भर्ती 1 अधिकारी सहित दो की हालत गंभीर है। लुइसविले मेट्रो पुलिस विभाग के उप प्रमुख पॉल हम्फ्रे ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस अभी जांच कर रही है कि शूटर ने खुद को गोली मारी या पुलिस की गोली से उसकी मौत हुई।

ओल्ड नेशनल बैंक में हुई गोलीबारी

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना शहर के डाउनटाउन में स्लगर फील्ड बेसबॉल स्टेडियम के पास ओल्ड नेशनल बैंक की एक शाखा में स्थानीय समय के अनुसार तकरीबन 8:30 बजे हुई। समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, लुइसविल मेट्रो पुलिस विभाग ने सोमवार को ट्विटर पर बताया कि इलाके में स्थिति चिंताजनक बनी हुई है और लोगों को घटना स्थल वाले इलाकों से दूर रहने के लिए कहा गया है।

मौके पर पुलिस की कई गाड़ियां मौजूद

इमारत से बाहर निकलने वाले प्रत्यक्षदर्शियों ने एक स्थानीय टेलीविजन डब्ल्यूएचएएस-टीवी को बताया कि उन्होंने इमारत के भीतर कई गोलियों की आवाज सुनी। समाचार एजेंसी एपी ने बताया कि WHAS-TV फुटेज में घटना स्थल पर कई पुलिस वाहन भी देखे गए। WHAS के पत्रकारों ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल से एंबुलेंस में लोगों को जाते देखा गया है।

Read also: सामान्य से 20% कम बारिश होने की आशंका, किसानों को हो सकती है परेशानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *