रातों रात जीत लिए 5 करोड़ एक ‘गलती’ ने पैसों की कर दी बरसात

इस शख्स ने सोमवार और बुधवार को हमेशा की तरह लॉटरी के टिकट खरीदे, लेकिन उसने गलती से कुछ और नंबर मार्क कर दिए. खास बात ये रही कि ये नंबर उनके लिए लकी साबित हुए.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : कब किसकी किस्मत बदल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं है . लोग शायद सच ही कहते हैं कि भगवान जब भी देते हैं तो वो छप्पर फाड़ कर ही देते हैं. और कई बार गलती से भी किस्मत चमक जाती है. तो ऐसा ही वाक्या ऑस्ट्रेलिया में हुआ है. यहां के एक शख्स एक झटके में करोड़पति बन गया है . खास बात ये है कि एक गलती ने ही उसके लिए किस्मत के दरवाजे खोल दिया है

ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया के रहने वाले एक शख्स ने लॉटरी में एक मिलियन डॉलर यानी 5 करोड़ 37 लाख का इनाम जीता है. और इस शख्स ने सोमवार और बुधवार को हमेशा की तरह लॉटरी के टिकट खरीदे, लेकिन उसने गलती से कुछ और नंबर मार्क कर दिए थे . खास बात ये रही कि ये नंबर उनके लिए लकी साबित हुए है .

मिलियन डॉलर का जैकपॉट
एक मिलियन डॉलर का जैकपॉट जीतने वाले शख्स ने कहा, ‘मैंने अपना टिकट चेक भी नहीं किया है . मैं आमतौर पर ड्रा के तुरंत बाद अपने टिकटों की धार्मिक रूप से जांच करता हूं, लेकिन किसी कारण से, मैंने इस बार नहीं किया था . मैं अब अपना टिकट देख रहा हूं, और मैंने महसूस किया है कि मैंने संख्याओं को भी गलत चिह्नित कर दियाथा .

क्या करेंगे इन पैसों का
जब उन्हें अपनी जीत के बारे में जानकारी मिली उस वक्त वो खाना बना रहा था. और उसने कहा, ‘ मेरी पत्नी मुझे लॉटरी टिकट खरीदना पसंद नहीं करती है. लेकिन वह अभी दरवाजे पर चली गई है, और मैंने उसे अपने फोन पर जीत का मैसेज दिखा दिया है. ये पुरस्कार बहुत अच्छा है क्योंकि इसका मतलब होगा कि हम तनाव कम कर सकते हैं और अपने परिवार के साथ अधिक समय का आनंद कर सकते है. उन्होंने कहा, अब वह अपने परिवार के साथ छुट्टी पर जाने के लिए अमेरिका और यूरोप का प्लान बना रहे हैं.

यह भी पढ़े – UP के मंत्री संजय निषाद बोले- हर मंदिर के पास बनी मस्जिद हटाई जाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *