UP के मंत्री संजय निषाद बोले- हर मंदिर के पास बनी मस्जिद हटाई जाए

0

संजय निषाद ने कहा कि विपक्ष मौलानाओं के साथ मिलकर धार्मिक उन्माद फैलाता था और दंगे कराता था. लेकिन जब से प्रदेश में योगी की सरकार है और केंद्र में मोदी की तो दंगों पर अंकुश लगा है. साथ ही मौलानाओ पर विवादित बयान देते हुए कहा कि देश में मुल्ला और मौलानाओं ने गरीबी बढ़ाई है और इनके कारण मुस्लिम बच्चे शिक्षा से वंचित है.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : भाजपा सरकार के मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने मदरसों और मस्जिदों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, भारत में मंदिरों के पास बनी मस्जिदों को हटा देना चाहिए। साथ ही मदिर की जगह बनी मस्जिदों को भी शिफ्ट कर देना चाहिए।उन्होंने यह भी कहा, कि आतंकवाद और अपराधियों का कनेक्शन हमेशा मदरसे से निकलता है। ऐसे में सरकार का मदरसों का सर्वेक्षण करवाने का फैसला बिल्कुल सही है। बता दें, मंत्री बनने के बाद डॉ संजय निषाद बागपत पहुंचे थे। जहां उन्होंने ये बयान दिए।

मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री संजय निषाद ने कहा, ” जहां भी मंदिर है, और वहां मस्जिद बनी हुई है… सारे मस्जिदों को, मैं तो चाहूंगा स्वतः ही जिस तरह से राम मंदिर से हट गए और राम मंदिर आराम से बन रहा है. और मस्जिद अलग से बन रही है. वैसे ही हर मंदिरों के बगल से मस्जिद हटाई जानी चाहिए. हमें हटने की नहीं, बल्कि भारत की एक दूसरी संस्कृति होने के नाते उन्हें अपने धर्म के अनुसार पूजा का अधिकार है और वे उसको अन्य कहीं भी बना सकते हैं

विपक्ष पर भी बोला हमला
इस दौरान डॉ संजय निषाद ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। संजय निषाद ने कहा कि विपक्ष मौलानाओं के साथ मिलकर धार्मिक उन्माद फैलाता था और दंगे कराता था. लेकिन जब से प्रदेश में योगी की सरकार है और केंद्र में मोदी की तो दंगों पर अंकुश लगा है. साथ ही मौलानाओ पर विवादित बयान देते हुए कहा कि देश में मुल्ला और मौलानाओं ने गरीबी बढ़ाई है और इनके कारण मुस्लिम बच्चे शिक्षा से वंचित है. मौलाना नहीं चाहते कि मुस्लिम बच्चे शिक्षित और जागरूक हो. दरअसल आपको बता दें कि संजय निषाद बागपत पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दिया.

यह भी पढ़े 3:00 बजे रात की मौत मस्ती के बाद युवक ने की प्रेमिका की हत्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed