Jaya Prada: ‘बधाई हो बेटी हुई है’ में मुख्यमंत्री का रोल प्ले करते नजर आएंगी एक्ट्रेस…

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jaya Prada ‘बधाई हो बेटी हुई है’ में नजर आने वाली है। प्रदीप सरकार द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में जया प्रदा मुख्यमंत्री का रोल प्ले करते…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस Jaya Prada ‘बधाई हो बेटी हुई है’ में नजर आने वाली है। प्रदीप सरकार द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में जया प्रदा मुख्यमंत्री का रोल प्ले करते दिखाई देने वाली है। यह एक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार कि कहानी है।

आपको बात दे कि सनातन वर्ल्ड प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म ‘बधाई हो बेटी हुई है’ बनाई जा रही है। इस फिल्म में जया प्रदा मुख्यमंत्री के रोल में नजर आयेगी। ‘बधाई हो बेटी हुई है’ एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो आर्थिक रूप से कमजोर है। लेकिन परिवार एक बेटी का जश्न मनाता है और उसे आगे बढ़ने और समाज में कुछ कर दिखाने का मौका देता है।

वही इस फिल्म की राइटर डायरेक्टर यामिनी स्वामी हैं। इस फिल्म की कहानी यूपी-बिहार के एक परिवार के इर्द- गिर्द घुमती है, जहां एक मीडिल क्लास फैमिली की बेटी पढ़ लिख कर IAS बन जाती हैं और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ खड़ी होती है। जहा उसके रास्ते में कई बाधाएं आती है, लेकिन वह हार नहीं मानती। इस फिल्म में IAS ऑफिसर का रोल में यामिनी स्वामी प्ले कर रही है।

इसके अलावा इस फिल्म की शूटिंग रांची, मुंबई और दिल्ली में कि गई है। इस फिल्म को प्रदीप सरकार ने प्रस्तुत किया है। इस फिल्म में दिवंगत नेता अमर सिंह विपक्ष के नेता के रोल में हैं। एक्ट्रेस जया प्रदा के साथ आर्यमन सेठ, पीयूष सुहाने, कमल मलिक और अरमान ताहिल भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ेKaran Johar: ‘कॉफी विद करण’ में कहा मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं, मैंने ब्रेकअप कर लिया है…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *