शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी का गला दबाकर की हत्या, बच्चों ने रो-रोकर सुनाई घटना, जानिए पूरा मामला…

कोतवाल महेश चंद्र ने बताया की शव पंचायत नामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति नशेड़ी प्रवृति का है।

News jungal desk: हरदोई जिले में कासिमपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में देर रात गला दबाकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पाकर रात करीब 1 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । साथ ही, घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच-पड़ताल शुरू की।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी मटरू सिंह देर रात करीब 12 बजे पत्नी मोती (30) से शराब के लिए पैसे मांग रहा था। पैसे न देने पर पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीटने के बाद उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया।
मृतका के बच्चों ने घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। इसके बाद सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र पुलिस टीम के साथ पहुंचे। घटना स्थल की जांच-पड़ताल कर मायके पक्ष के लोगों को सूचित किया। देर रात में ही मृतका के परिजन पहुंचे। मृतका के तीन बच्चे हैं।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
एक बेटी सोना (5) 2 बेटे बड़ा बेटा विपिन (7) सूरज (3) हैं। घटना से गांव मे हड़कंप मचा है। कोतवाल महेश चंद्र ने बताया की शव पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है। आरोपी पति नशेड़ी प्रवृति का है।

Read also: पत्नी को दूसरे पति के साथ जाता देख पहले पति ने खोया आपा, चाकू से किया हमला, पढ़ें पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *